60 साल का यह शख्स रोड़ पर लड़कियों के सामने अपनी पेंट खोलकर...
60 साल का यह शख्स रोड़ पर लड़कियों के सामने अपनी पेंट खोलकर...
Share:

पश्चिम बंगाल से एक अजीबो-गरीब खबर मिल रही है, जिसके अनुसार मालदा के इंग्लिश बाजार के पास एक 60 साल का बुजुर्ग लड़कियों को देखकर अश्लील हरकतें पाया गया जिसके बाद लड़कियों ने उस आदमी की पिटाई कर दी. मौके पुलिस ने आकर मामला संभाला साथ ही भीड़ ने शख्स की उम्र का हवाला देकर उसे उसके हाल पर छोड़ने के लिए कहा. 

लड़कियों के अनुसार, वो जब भी कॉलेज के काम से उस रास्ते से गुजरती थी शख्स हमेशा ऐसी हरकतें करते पाया जाता है. लड़कियों ने बताया कि वो लोग जब रोड़ से गुजर रहे थे उस आदमी ने पहले देखकर अजीब हरकतें करना शुरू कर दी, उसके बाद ही उसने अपने पेंट की जिप खोल ली और हस्तमैथुन करने लगा इस पर लड़कियों ने उसकी पिटाई कर दी. 

मामले में जब आसपास के लोगों ने देखा तो लड़कियों से उस शख्स को छुड़वाया और उसे उसके हाल पर छोड़ने के लिए कहा, घटना के कुछ ही देर में पुलिस ने आकर मामले को संभाला, बाद में लड़कियों ने किसी की बात नहीं मानी और उस शख्स से माफ़ी मंगवाने के लिए उठक-बैठक लगवाई जिसके बाद मामले को शांत किया जा सका. बता दें, मौजूदा हालातों में देश में इस तरह की घटनाए कोई नई नहीं है, आये दिन इस तरह की घटनाएं होते रहती है जिस पर किसी का ध्यान नहीं जाता. यही कारण है कि कई जगहों पर लड़कियां खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करती. 

पानी भरवाने के लिए यहाँ लड़के करते हैं दूसरी शादी

यहाँ एक खरबूजा के बदले खरीदें एसयूवी कार

यह है दुनिया की सबसे छोटी गाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -