खूबसूरत दिखने के लिए पहने लेटेस्ट और ग्लैमरस गले के ये ब्लाउज़
खूबसूरत दिखने के लिए पहने लेटेस्ट और ग्लैमरस गले के ये ब्लाउज़
Share:

आजकल साडी के साथ डिज़ाइनर ब्लाउज़ पहनने का फैशन बहुत ट्रेंड में है, लड़किया प्लेन साडी के साथ डिज़ाइनर्स पहनना  बहुत पसंद कर रही है, इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ब्लाउज़ के डिज़ाइन्स लेकर आये है जिन्हे पहनने से आपका लुक कम्पलीट हो जायेगा,

1- अगर आप अपनी साडी के साथ कोई स्टाइलिश ब्लाउज़ पहनना चाहती है तो अपने ब्लाउज़ के बैक नेक पर क्रॉस लाइन से डिजाइन बनवाये, ये  देखने में बहुत आकर्षक लगता है, आप इसे किसी भी पार्टी में पहन सकती है इससे आप एक ग्लैमरस लुक पा सकती हैं .

2- आप अपने ब्लाउज़ में राउंड नेक डिजाइन बनवा सकती है, ये देखने में बहुत ही खूबसूरत लगता है, ऐसे  ब्लाउज आज-कल बहुत ट्रेंड में है. ऐसे ब्लाउज़ को पहन कर  आप बहुत ही स्टाइलिश नजर आएंगी.

3- अगर आप किसी भी शादी या पार्टी में सबसे अलग लुक पाना चाहती है तो डिजाइनर इम्ब्रॉइडेड ब्लाउज में पूरे ब्लाउज पर इम्ब्रॉइडरी वाले ब्लाउज़ पहने, ये देखने जो बेहद ही खूबसबरत लगते है और आप इन्हे पहन कर किसी भी पार्टी में स्टाइलिश व ट्रेंडी लुक पा सकती हैं .

4- ट्रेंडी लुक पाने के लिए डिजाइनर पैंच वर्क वाला ब्लाउज पहने, इस ब्लाउज के बैक नेक में पैंच वर्क होता है, इस ब्लाउज में आप बाहों को आप अपने हिसाब से हाफ या फुल बना सकती हैं . 

 

शादी में खूबसूरत दिखना है तो ट्राई करे ये लहंगे

हर तरह की स्किन टोन के साथ मैच करते है ये लिप कलर

अलग अलग ब्रेसलेट लाएंगे आपकी पर्सनालिटी में निखार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -