हमारे पास हाफिज सईद के खिलाफ ढेर सारे सबूत है: हामिद करजई
हमारे पास हाफिज सईद के खिलाफ ढेर सारे सबूत है: हामिद करजई
Share:

अफगानिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति हामिद करजई  ने अपने बयान में हाफिज सईद पे हमला बोलते हुए कहा कि, संयुक्त राष्ट्र के द्वारा आतंकी करार दिए गए हाफिज के खिलाफ ढेरो सबूत है. उनका ये बयान कुछ दिन पहले आए  पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी द्वारा सईद को क्लीनचिट देने के जवाब में था.

करजई से जब रायसीना संवाद  से अलग पाकिस्तानी प्रधानमत्री द्वारा मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद को साहेब कहकर क्लीचिट देने के बारे में पूछा गया तो पत्रकारों और संवादाताओं से चर्चा में उन्होंने पाकिस्तान को दो टूक जवाब दिया. अपने जवाब में करजई ने सईद के खिलाफ ढेर सारे सबूत होने की बात कही है. आपको बता दें कि, अब्बासी ने मंगलवार को जियो टीवी पर एक इंटरव्यू में हाफिज सईद को साहिब कहकर पुकारा था और कहा था कि हाफिज सईद के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा सकती क्योंकि पाकिस्तान में उसके खिलाफ कोई केस नहीं है.

जमात-उद-दावा (जेयूडी) को लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) का सहयोगी संगठन माना जाता है. 26/11 के मुंबई आतंकी हमलों को अंजाम देने के लिए लश्कर ही जिम्मेदार था. इन हमलों में 166 लोगों की जान चली गई थी. अमेरिका ने जून 2014 में लश्कर-ए-तैयबा को विदेशी आतंकी संगठन करार दिया था. 

पाकिस्तान : पोलियो की दवा पिलाने पर चरमपंथियों ने माँ - बेटी को मारी गोली

अमरीका के अनुसार विध्वंशक है चीन

दृष्टिबाधित क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में भारत -पाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -