इस भारतीय गेंदबाज से प्रभावित है वसीम अकरम
इस भारतीय गेंदबाज से प्रभावित है वसीम अकरम
Share:

भारत की तेज गेंदबाजी तिकड़ी मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह मौजूदा समय में काफी शानदार गेंदबाजी कर रही हैं. भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने जहां अपने यॉर्कर गेंदबाजी से सभी को अपना मुरीद बनाया हैं. वहीं, मोहम्मद शमी ने भी शानदार गेंदबाजी के दम पर काफी तारीफे बटोरी हैं. स्विंग किंग के नाम से मशहूर भुवनेश्वर कुमार ने अपनी स्विंग गेंदबाजी से सभी को अपना कायल बनाया है. भारत के तेज गेंदबाजों ने इस बार पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम को अपना मुरीद बनाया हैं. 

वसीम अकरम ने जमकर इन गेंदबाजों की प्रशंसा की हैं. हालांकि, उन्हें कई कमियां भी नजर आई हैं. उन्होंने कहा कि, गेंदबाज होने के नाते उन्हें इस तरह की गेंदबाजी करनी चाहिए, जिससे बल्लेबाज को गल्ती करने के लिए आमंत्रित किया जा सके. अकरम ने बुमराह और शमी की गेंदबाजी में खामी निकाली हैं. और उन्हें अपना प्रदर्शन सुधारने की बात कही हैं. मोहम्मद शमी के बारे में अकरम ने कहा कि, 'उन्हें अपने शरीर के निचले हिस्से पर ध्यान देना चाहिए. इस तरह की इंजरी एक तेज गेंदबाज के लिए काफी घातक हो सकती है. वहीं, बुमराह के बारे में उन्होंने कहा कि, इस तरह के एक्शन के साथ यह खिलाड़ी इंग्लैंड में ज्यादा सफल नहीं होगा. अकरम ने बुमराह को इंग्लैंड जाकर काउंटी खेलने की सलाह दी.

पूर्व पाक गेंदबाज बुमराह और शमी की तुलना में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार से अधिक प्रभावित दिखें. उन्होंने कहा, 'मौजूदा समय में टीम इंडिया के पास भुवनेश्वर कुमार जैसा शानदार विकल्प मौजूद है, जो किसी भी कंडीशन में टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन कर सकता है. उन्होंने कहा कि भुवनेश्वर अपनी सोची समझी रणनीति के तहत गेंदबाजी करते हुए दुनिया के किसी भी बल्लेबाज को चकमा दे सकता है. 

अश्विन को मिलने जा रही है इस टीम की कप्तानी

ICE Cricket LIVE: सहवाग ने 25 गेंद में जड़ा अर्द्धशतक

जब ट्विटर पर छिड़ी सचिन-कोहली की श्रेष्ठता की जंग, लोगों ने इन्हे बताया महान

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -