अश्विन को मिलने जा रही है इस टीम की कप्तानी
अश्विन को मिलने जा रही है इस टीम की कप्तानी
Share:

IPL के 11वें सीजन का आयोजन अप्रैल 2018 में होना है. लेकिन, इस संस्करण ने अभी से ही जोर पकड़ना शुरू कर दिया हैं. हाल ही में 27-28 जनवरी को बेंगलुरु में इसके लिए खिलाड़ियों की नीलामी की प्रक्रिया भी पूर्ण की जा चुकी हैं. इस बार जहां कई खिलाड़ी दूसरी टीमों से खेलते हुए नजर आएंगे. वहीं, कई नए चेहरे नई टीम की कप्तानी भी करते हुए नजर आएंगे. हमेशा से ही चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे भारत के स्टार गेंदबाज अश्विन इस बार प्रीती जिंटा की मालिकाना हक़ वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. 

रविचंद्रन अश्विन को पंजाब ने इस बार 7.6 करोड़ रुपए में अपने टीम में जगह दी हैं. अश्विन पहली बार पंजाब की टीम का हिस्सा बनने जा रहे हैं. ऐसे में उनको एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती हैं. पंजाब की टीम अश्विन को टीम की कप्तानी सौंप सकती हैं. पिछले दिनों भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और टीम की मालकिन प्रीती जिंटा ने खिलाड़ियों के नाम की एक सूची  शेयर कर फैंस से इस बात को लेकर जवाब मांगा था कि, वे किसे कप्तान के रूप में देखना चाहते हैं.

इस सूची में रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, युवराज सिंह, केएल राहुल, क्रिस गेल और एरॉन फिंच का नाम प्रमुख रूप से शामिल था. लेकिन, अब स्थिति साफ है अश्विन इस टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे और टीम के मेंटर सेहवाग जल्द ही स्वदेश लौटने के बाद अश्विन के नाम पर मुहर लगाएंगे.

ICE Cricket LIVE: सहवाग ने 25 गेंद में जड़ा अर्द्धशतक

जब ट्विटर पर छिड़ी सचिन-कोहली की श्रेष्ठता की जंग, लोगों ने इन्हे बताया महान

इस अफ्रीकी गेंदबाज ने 'हिटमैन' रोहित को मारा जोरदार पंच

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -