Vivo का एक और धमाका, पेश किया Z3
Vivo का एक और धमाका, पेश किया Z3
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी VIVO आए दिन कोई ना कोई नया धमाका करते रहती है. इस कंपनी ने अब बाजार में एक फोन पेश किया है. इस फ़ोन का नाम Vivo Z3 बताया जा रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि Vivo Z3 स्मार्टफोन को कंपनी ने फिलहाल अपने घरेलू बाजार में ही पेश किया है. अभी इस फ़ोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है. 

Palm ने पेश किया बेहद छोटा स्मार्टफोन, कीमत सुन छूट जाएंगे पसीने

यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 670 और स्नैपड्रैगन 710 के साथ चीन में लॉन्च हुआ है. बता दें कि Vivo Z3 के दोनों वेरिएंट सेम डिजाइन, वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले और ड्यूल रियर कैमरा के साथ आते हैं.अभी ये सभी डिवाइस चीनी मार्केट के लिए ही हैं. भारत समेत इसके ग्लोबल लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं है. 

5G को लेकर कयास शुरू, NOKIA ने थामा BSNL का हाथ

Vivo Z3 स्नैपड्रैगन 670, 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत RMB 1,598 (लगभग 16,000 रुपये) बताए जा रही है. स्नैपड्रैगन 710 वेरिएंट के साथ 6GB+64GB वेरिएंट आता है जिसकी कीमत 1,898 (लगभग 19,000 रुपये) तय की गई है. इसका टॉप एंड वेरिएंट 6GB रैम+128GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत RMB 2,298 (लगभग 23,000रुपये) राखी गई है. फोन में 16-megapixel+2-megapixel का ड्यूल कैमरा सेटअप है. वहीं पवार देने के लिए Vivo Z3 वेरिएंट में 3,315mAh की बैटरी दी गई है. 

 

यह भी पढ़ें...

खत्म हुआ भारतीयों का इंतजार, इन दमदार खूबियों के साथ पेश हुआ honor 8x

बड़ा सवाल : आखिर क्यों डेढ़ घंटे यूट्यूब रहा खामोश, पूरी दुनिया होती रही परेशान

सिटीबैंक के साथ रंग जमाएगी idea vodafone की जोड़ी, आपके लिए यह होगा खास ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -