20 नवंबर को भारत में लॉन्च होगा Vivo  का नया फ़ोन
20 नवंबर को भारत में लॉन्च होगा Vivo का नया फ़ोन
Share:

नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने सितंबर में वीवो ने वी7 प्लस हैंडसेट को भारत में उतारा था. कंपनी का यह पहला हैंडसेट है जो बेजल लेस डिसप्ले से लैस है. कंपनी का यह हैंडसेट काफी लोकप्रिय रहा और बेजल लेस डिसप्ले के साथ सेल्फी कैमरा भी तारीफ बटोरने में सफल रहा. 

इस सफलता को देखते हुए कंपनी अब इस सीरीज में दूसरा मॉडल लॉन्च करने जा रही है. जानकारी के अनुसार कंपनी वीवो वी7 को भारत में लॉन्च करने वाली है. कंपनी 20 नवंबर को नया फोन पेश कर सकती है, हालांकि फोन का नाम कंपनी ने अभी नहीं बताया है. वीवो के इस नए स्मार्टफोन लॉन्च के बारे में भेजे गए इंवाईट में दिए गए डिवाइस में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. जो कि फोन के रियर पैनल के बीच में देखा गया है. 

फिलहाल इस फोन के बारे में और कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है. 20 नवंबर को वीवो के लॉन्च इवेंट में ही यह पता चलेगा कि फोन कौन सा है और इसमें और क्या है. बता दें कि वीवो ने पिछले हफ्ते ही चाइना में वीवो Y79 को लॉन्च किया है, जिसे वीवो वी7 प्लस भी बताया जा रहा है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि दोनों स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स काफी सामान हैं.

जानिए भारत में कब लॉन्च होगा जियोनी एम7 पावर

भारत में लॉन्च हुआ अल्काटेल' A5 LED और A7'

गूगल ने अपने यूजर्स के लिए किया बड़ा बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -