टाइपकास्ट होने से नहीं डरते वरुण शर्मा
टाइपकास्ट होने से नहीं डरते वरुण शर्मा
Share:

फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' की सफलता का आनंद उठा रहे अभिनेता वरुण शर्मा का कहना है कि वह एक कलाकार के तौर पर टाइपकास्ट होने से डरते नहीं हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में वरुण ने बताया कि, "किसी भी अभिनेता के लिए हरदम अच्छे व रोचक फिल्म में आना एक बड़ा काम है. इसके बाद टाइपकास्ट होने की बात आती है, मैं कॉमेडी फिल्मों में टाइपकास्ट होने से नहीं डरता, क्योंकि यह कठिन शैली है और मैं इससे प्यार करता हूं."

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "फिर से वही किरदार निभाना अपने आप में रोचक है और अभिनेताओं को अपने शुरुआती किरदार को निभाने का अवसर नहीं मिलता. इसलिए मैं इसे आर्शीवाद मानता हूं व अपने को भाग्यशाली मानता हूं कि यह किरदार फिर से निभाने को मिला."

वरुण ने अपने करियर की शुरुआत सुपरहिट फिल्म फुकरे से की थी. इस फिल्म में उनकी कॉमिक टाइमिंग को क्रटिक्स बेहद तारीफें मिली थी. इसके बाद उन्होंने कई कॉमेडी फ़िल्में साइन की. इसके बाद वह 'रब्बा मै क्या करूँ' में नज़र आये. फिल्म 'डॉली की डोली' में वरुण की कॉमिक टाइमिंग ने एक बार फिर दर्शकों और आलोचकों को हतप्रभ कर दिया. यह कहना गलत नहीं होगा की वरुण बॉलीवुड के उभरते हुए एक हास्य अभिनेता हैं.

ये भी पढ़े

लागत निकालने में कामयाब हुई 'टाइगर', आंकड़ा पंहुचा 150 करोड़ के पार

एक बार फिर ऋषि कपूर ट्विटर यूजर्स के निशाने पर

अनारकली बन मौनी ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर

बार-बार माफी मांगने को शिल्पा है तैयार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -