यहां निकली 2968 पदों पर प्रोफेसर के लिए वैकेंसी

MPPSC 2017 में Online/Offline मोड में आवेदकों से आवेदन प्राप्त करने का प्रस्ताव है. पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन MPPSC में 24/01/2018 से पहले जमा कर सकते हैं. जो कि आवेदन करने की अंतिम तिथि है. अगर आप आवेदन के लिए इच्छुक है तो आप पात्रता मापदंड, नौकरी विवरण, पदों की संख्या, चयन प्रक्रिया, वेतन, आवेदन शुल्क, आवेदन प्रक्रिया आदि को ध्यानपूर्वक देखकर, पढ़कर आवेदन कर सकते है. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते है.

रिक्ति का नाम: सहायक प्रोफेसर

शिक्षा की आवश्यकता: Any Post Graduate, M.Phil/Ph.D

रिक्तियां: 2968 पोस्ट

अनुभव: 5 - 8 वर्ष

नौकरी करने का स्थान: इंदौर

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 24/01/2018

चयन प्रक्रिया:
चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन MPPSC मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा. 

आवेदन कैसे करे?
इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां)। ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए. योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है. साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा. आप सम्बंधित वेबसाइट के माध्यम से भी आवेदन कर सकते है. 

नौकरी के लिए पता:
Madhya Pradesh Public Service Commission, Residency Area, Gwalior Building, Delhi College Road, Indore, Madhya Pradesh 452001

आपकी अंग्रेजी को मजबूती देंगे ये words

केमिस्ट्री के ये प्रश्नोत्तर आ सकते है प्रतियोगी परीक्षा में

करियर में आगे बढ़ने के लिए ध्यान दे इन बातों पर

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -