अपर लिप्स हेयर को रिमूव करने के लिए करें आलू के रस का इस्तेमाल
अपर लिप्स हेयर को रिमूव करने के लिए करें आलू के रस का इस्तेमाल
Share:

कुछ लड़कियों और महिलाओं के होंठों के ऊपर बहुत सारे बाल होते हैं जो देखने में बहुत ही ख़राब लगते है. होंठो के ऊपर बाल होने से चेहरे की पूरी खूबसूरती ख़राब हो जाती है, बहुत सी लडकियां और महिलाएं पार्लर जाकर अपने अपर लिप हेयर को हटवाती हैं, जिसमे बहुत दर्द होता है. पर आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिसके इस्तेमाल से आप बिना दर्द के अपने अपर लिप्स हेयर से छुटकारा पा सकते हैं.

ब्यूटी के लिए आलू का इस्तेमाल बहुत फायदेमंद होता है. आलू के रस में भरपूर मात्रा में नेचुरल ब्लीचिंग के गुण मौजूद होते हैं. इसके इस्तेमाल से स्किन के पोर्स खुल जाते हैं. साथ ही इसके इस्तेमाल से हेयर भी रिमूव हो जाते हैं.

सामग्री-

1 आलू, 1 चम्मच नींबू का रस, 1 चम्मच शहद, 1 चम्मच मसूर,पानी 

इसे इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले रात में सोने से पहले मसूर दाल को पानी में डालकर छोड़ दें, सुबह उठने पर एक आलू का रस निकाल लें और फिर इसमें इसमें नींबू का रस मिलाएं. अब इसमें मसूर दाल का पेस्ट बनाकर मिलाये, और फिर थोड़ा सा शहद डालकर अच्छे से मिलाकर अपने अपर लिप हेयर पर लगाएं. 15 – 20 मिनट सूखने के बाद गुनगुने पानी से धो लें. अगर आप जल्दी परिणाम पाना चाहती हैं तो हफ्ते में दो बार इसका इस्तेमाल करें.

 

टैनिंग की समस्या को दूर करती है हल्दी

शहद और हल्दी के इस्तेमाल से बनाये अपनी स्किन को बेदाग और खूबसूरत

लम्बे घने काले बालों के लिए अपनाएं ये उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -