अब मुफ्त में नहीं मिलेगा PS3 और PS Vita गेम्स का इस्तेमाल
अब मुफ्त में नहीं मिलेगा PS3 और PS Vita गेम्स का इस्तेमाल
Share:

अगर आप भी प्लेस्टेशन प्लस के सदस्य हैं, तो आप इसके निःशुल्क विकल्प का इस्तेमाल अब और नहीं कर पाएंगे. सोनी ने कथित तौर पर घोषणा की है कि अगले साल से नि: शुल्क PS3 गेम्स और वीटा गेम की पेशकश नहीं की जाएगी. गौरतलब है कि 2010 के बाद से ये मुफ्त गेम प्लेस्टेशन प्लस ग्राहकों को दिए गए थे सोनी ने अपने आधिकारिक ब्लॉग के माध्यम से घोषणा करते हुए कहा है कि 8 मार्च, 2019 से शुरू होने वाले मुफ्त गेम की पेशकश पूरी तरह बंद कर दी जाएगी.

बता दें कि फिलहाल यूजर्स को मुफ्त में प्रत्येक प्लेस्टेशन 3 गेम, दो वीटा गेम और दो PS4 गेम्स हर महीने दिए जाते थे. अगले साल से, सोनी प्रति माह केवल दो PS4 गेम पेश करेगा. सोनी ने अपने बयान में कहा कि, कंपनी मासिक लाइनअप में PS4 पर ध्यान केंद्रित करेगी. इसमें प्लेस्टेशन 3 और प्लेस्टेशन वीटा को शामिल नहीं किया जाएगा.

कंपनी के एक अधिकारी ने बताया कि सोनी हर महीने अब दो पीएस 4 गेम जारी करेगी और इसके साथ कोई अन्य मुक्त खिताब उपलब्ध नहीं कराया जाएगा. हालांकि इसकी सदस्यता को लेकर किसी तरह का बदलाव नहीं किया जाएगा. इसमें गेम सदस्यों की व्यवस्था की शर्ते, सदस्यता के लाभ और प्लेस्टेशन प्लस खिताब जैसी चीजें खिलाड़ियों की लाइब्रेरी से पहले की ही तरह जुडी रहेगी.

 

PlayStation 4 और Playstation 4 प्रो की कीमत में इजाफा

इस वजह से बदले ओप्पो ने नए स्मार्टफोन के नाम

MWC 2018: लेनोवो ने लांच किया Yoga 730 और Yoga 530

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -