इस वजह से बदले ओप्पो ने नए स्मार्टफोन के नाम
इस वजह से बदले ओप्पो ने नए स्मार्टफोन के नाम
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो अपने नए स्मार्टफोन में नई-नई तकनीक का इस्तेमाल कर रही है. इसी बीच खबर आ रही है कि ओप्पो अपने दो नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है. ये दोनों फोन Oppo R13 और Oppo R13 Plus हो सकते है. उम्मीद की जा रही है कि Oppo R13 और Oppo R13 Plus को स्नैपड्रैगन670 चिपसेट के साथ लैस किया जा सकता है.

हालाँकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि अब इन दोनों फोन्स के नाम को बदल दिया गया है. जानकारी के मुताबिक कंपनी ने अपने Oppo R13 और Oppo R13 Plus के नाम को बदल दिया है. इन स्मार्टफोन्स के नाम को बदले जाने के पीछे माना जा रहा है कि कुछ देशों में 13 अंक को शुभ नहीं माना जाता है. यहीं कारण है कि इन फोन्स के नाम को अब बदलकर Oppo R15 और Oppo R15 Plus कर दिया गया है. अभी हाल ही में Oppo R15 की कुछ तस्वीरें भी लीक में सामने आयी थी. इन वायरल हो रही तस्वीरों को देख मालूम चलता है कि Oppo R15 काफी हद तक Apple iPhone X जैसा ही दिखाई दे रहा है.

 

हालांकि इसके डिजाइन को लेकर फिलहाल कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी जा सकती. Oppo R15 की लीक हुई तस्वीर को लेकर यह कहना गलत नहीं होगा कि ये फोन फुल व्यू डिस्पली के साथ आएगा. साथ ही Oppo R15 को डुअल कैमरा सेटअप से भी लैस किया जा सकता है. Oppo R15 के अन्य फीचर की बात करें तो आपको इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी उपलब्ध कराया जाएगा. इस फोन के बायीं तरफ पावर वॉल्यूम रॉकर और दाएं ओर पावर बटन दिया जा सकता है.

ये भी पढ़े

 

MWC 2018: लेनोवो ने लांच किया Yoga 730 और Yoga 530

कैनन ने भारत में लांच किए दो नए कैमरे

MWC 2018: नोकिया 1 को टक्कर दे रहा लावा का नया स्मार्टफोन

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -