नेचुरल तरीके से लाये अपने बालो में चमक
नेचुरल तरीके से लाये अपने बालो में चमक
Share:

अगर आप अपने बालो को मुलायम और चमकदार बनाना चाहती है तो इसके लिए आज हम आपको  कुछ तरीके बताने जा रहे है, आप बिना शैम्पू या किसी हेयर प्रोडक्ट का इस्तेमाल किये बिना ही अपने बालो को मुलायम और चमकदार बना सकते है, इन चीजों में भरपूर मात्रा में विटामिन्स और मिनरल्स मौजूद होते है, जो सर की स्किन के PH लेवल बैलेंस में रखते है, जिससे  बाल घने और मजबूत होते है.

1- मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल हमारी स्किन और बाल दोनों के लिए बहुत फायदेमंद होता है, अगर आप अपने बालो को मुल्तानी मिट्टी से धोती है तो इससे आपके बाल मुलायम और चमकदार हो जाते है, इसे इस्तेमाल करने के लिए मुल्तानी मिटटी में पानी और नींबू का रस मिलाकर बालों में लगाएं. 

2- आंवला के इस्तेमाल से भी बालों को शाइनी बनाया जा सकता है, इसे इस्तेमाल करने के लिए आंवले में रीठा मिलाकर अपने बालों की जड़ों में अच्छे से लगाएं. और जब ये सूख जाये तो इसे धो लें. इसके इस्तेमाल से आपके बालो का झड़ना बंद हो जायेगा और चमक भी आएगी. 

3- अपने बालो में चमक लाने के लिए चावल के पानी का इस्तेमाल करे. बालो में चावल के पानी का इस्तेमाल करने से बालों की जड़ों से सफाई होती है और चमक आती है.

 

रोज़मेरी आयल से दूर करे अपने आँखों के आस पास की झुर्रियाँ

पिम्पल्स और दाग धब्बो की समस्या को दूर करता है विटामिन इ आयल

जानिए सोया मंचूरियन बनाने की रेसिपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -