बादाम और दूध से दे अपने होंठो को गुलाबी रंगत
बादाम और दूध से दे अपने होंठो को गुलाबी रंगत
Share:

हर लड़की अपने चेहरे को खूबसूरत बनाने का सपना देखती है.और खूबसूरत दिखने के लिए वे बहुत सारे  ब्यूटी ट्रिटमेंट का सहारा भी लेती हैं. पर कोई असर नहीं होता है.पर हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताने जा रहे है जिनका इस्तेमाल करके आप अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती हैं. 

1-अगर आप ग्लोइंग स्किन पाना चाहती है तो एक कटोरी में 1 चम्मच दालचीनी पाऊडर और 1 चम्मच शहद मिलाएं.अब इस पेस्ट को अच्छी तरह मिलाकर अपने चेहरे पर लगाएं. सूख जाने के बाद इसे हल्के हाथ से छुड़ाए और फिर चेहरा धो लें.

2-लम्बे बालो के लिए करी पत्ते की कुछ पत्तियों को दूध के साथ पीसकर अपने बालो की जड़ो में लगाए. सूखने पर धो लें. हफ्ते में दो बार इसका इस्तेमाल करें.लगातार इसके इस्तेमाल से कुछ ही दिनों में आपके बाल लम्बे हो जायेगे.

3-गुलाबी और सॉफ्ट लिप्स के लिए रोज रात को सोने से पहले बादाम तेल में  शहद का मिलाकर अपने होंठो पर लगाए. सुबह उठते ही होंठों को धो लें.धीरे धीरे आपके होंठ गुलाबी रंगत लेने लगेंगे .

4-काले और घने बालो के लिए थोड़े से दही को गुनेगुने पानी में मिलाकर अपने बालो में लगाएं और सूखने पर धो लें. आप चाहे तो दही की जगह शहद का भी इस्तेमाल कर सकती हैं.

ब्रोकोली के सेवन से बने लम्बे समय तक जवां

चाशनी से पाए गोरी त्वचा

चेहरे की हर परेशानी का इलाज है गुलाबजल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -