योगिराज में यूपी की प्रगति रुक गई: यूपी कैबिनेट मंत्री
योगिराज में यूपी की प्रगति रुक गई: यूपी कैबिनेट मंत्री
Share:

लखनऊ: योगी सरकार के 1 साल पूर्ण होने पर जहाँ एक ओर भाजपा, जश्न मानाने में और योगी राज की उपलब्धियां गिनने में लगी हुई है वहीं योगी शासन में ही मंत्री पद पर आसीन , विरोधी दल के एक नेता ने योगी सरकार के 1 वर्ष पूरे होने पर, उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कमान संभालने के बाद से उत्तर प्रदेश की प्रगति रुक गई है. 

यूपी सरकार में सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और योगी कैबिनेट में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अपनी ही सरकार पर बड़ा हमला बोला है. राजभर ने आरोप लगाया है कि मौजूदा यूपी सरकार सिर्फ मंदिरों पर ध्यान दे रही है. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता परेशान हैं, लेकिन मुख्यमंत्री उनकी समस्याओं पर ध्यान देने के बजाए चुनावी प्रचार और मंदिर निर्माण में लगे हुए हैं. 

आपको बता दें कि योगी पर आरोप लगने का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी उनकी कार्यप्रणाली को लेकर काफी सवाल उठ चुके हैं. एंटी रोमियो स्क्वाड, कासगंज हिंसा, अपटा गांव का ब्राह्मण-यादव संघर्ष, गोरखपुर में ऑक्सीजन की कमी से  सैकड़ों बच्चों की मौत, नोएडा में जिम ट्रेनर का संदेहास्पद एनकाउंटर जैसे कई कलंक योगी के शासनकाल में लगे हैं. 

योगी सरकार को 1 साल पूर्ण, चुनावी हार ने फीका किया जश्न

मुख्यमंत्री पद से हटाए जा सकते है योगी आदित्यनाथ

यूपी में बिजली वितरण अब निजी हाथों में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -