विडियो : मैदान पर बरसे अश्विन
Share:

चेन्नई : मैदान पर क्रिकेट मैच या WWE की फाइट? ये मज़ाक उड़ाया गया है टीएनपीएल के एक मैच के दौरान जहाँ दो टीम के खिलाडी आपस में झड़प करते दिखे. तमिलनाडु प्रीमियर लीग में होने वाले एक मैच में चेपक सुपर जाइल्स और डिंडीगुल ड्रैगंस टीम्स एक दुसरे के सामने थी. 

इसी बीच जब डिंडीगुल टीम को जीत दर्ज करने के लिए महज़ 6 रन की जरूरत थी तब चेपक सुपर जाइल्स के स्पिनर आर. साई किशोर की बॉल पर डिंडीगुल के बैट्समेन जगदीशन नारायण ने शॉट जड़ दिया लेकिन बॉल को थर्ड मैन पर लपक लिया गया और जगदीशन आउट हो गए और उनको आउट करने पर साई ने बैट्समेन पर कुछ टिप्पणी कर दी जिससे दोनों के बीच झड़प हो गयी.

दोनों को झगड़ता देख दूसरे छोर पर बैटिंग कर रहे टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर आर. अश्विन बीच बचाव करने आ गए लेकिन मसला हल न होते देख अंपायर को बीच में आकर दोनों टीम मेंबर्स को अलग अलग करना पड़ा.

अश्विन बीच बचाव की कोशिश कर रहे थे लेकिन जगदीशन अश्विन से ही भिड़ गए। अश्विन ने साई को भी कुछ कहा और जब मामला काफी बढ़ने लगा तो जाइल्स के कप्तान आर. सतीश और अंपायरों ने दोनों टीम प्लेयर्स को अलग-अलग किया। हलाकि मैच ख़त्म होने के बाद बातचीत में दोनों खिलाड़ियों ने कहा कि मैच के एक्साइटमेंट में ये सब हुआ. लेकिन इस मामले को इतना बढ़ाना नहीं चाहिए ऐसा आपस में होता रहता है।

मैच के दौरान हुई इस घटना पर सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी कमैंट्स किये और चुटकी ली. एक यूजर ने मज़ेदार कमेंट करते हुए कि - "मुझे यह समझ ही नहीं आ रहा कि हम क्रिकेट मैच देख रहे हैं या WWE.

आप भी देखे किस तरह आश्विन मैच के दौरान आग बबूला हो गए..

विराट की बादशाहत कायम, अश्विन भी टॉप-5 में शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -