राजस्थान में भी हो सकते है दो उपमुख्यमंत्री
राजस्थान में भी हो सकते है दो उपमुख्यमंत्री
Share:

जयपुर : राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कल यानी शुक्रवार को दिल्ली से जयपुर लौट आयी है, जहा वे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करने और मंत्रिमंडल के विस्तार पर चर्चा करने गई थी. मगर अमित शाह की व्यस्तता के चलते ये मुलाकात नहीं हो सकी. सीएम के दिल्ली से जयपुर लौटने के बाद कयास लगाए जा रहे है कि यूपी की तर्ज पर अब राजस्थान में भी दो उप मुख्यमंत्री हो सकते है. सूत्रों के अनुसार वसुंधरा राजे ब्राह्मण और राजपूत दोनों को खुश करने के लिए ये फार्मूला अपना सकती है.

फ़िलहाल इस चर्चा में अरुण चतुर्वेदी और एक राजपूत वर्ग के बड़े चहरे का नाम सामने आ रहा है. गौरतलब है कि यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार में फ़िलहाल दो उप-मुख्यमंत्री के रूप में केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा मौजूद है. इसी तर्ज पर समर्थको को साधने और पिछले दिनों हुई वसुंधरा से पार्टी कार्यकर्ताओं की नाराजगी को मिटाने की साँझा कवायद में ये कदम उठाये जाने का अनुमान है.

कहा जा रहा है कि मंत्रिमंडल में विस्तार की चर्चा और अन्य मुद्दों को लेकर ही वसुंधरा राजे दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलने पहुंची थी, मगर अमित शाह की व्यस्तता के कारण मुलाकात संभव न हो सकी.

आरएसएस का जागृत हिन्दू महासंगम राजस्थान में

आम चुनावों को लेकर वसुंधरा राजे अभी से हुई गंभीर

महिला दिवस पर राजस्थान में सम्बोधन देंगे मोदी


    

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -