ट्राली और ट्रक की भिंडत से आधा दर्जन लोग घायल
ट्राली और ट्रक की भिंडत से आधा दर्जन लोग घायल
Share:

आगराः ठंड के समय में कोहरे का कहर ज्यादा से ज्यादा देखा जा सकता है। इसी कोहरे के कहर के कारण हाईवे पर न जाने कितने दुर्घटना घट जाती है। ऐसा ही एक हादसा बसई अरेला थाना के अन्तगर्त आगरा बाह मार्ग पर गांव मानिकपुरा के पास सुबह के समय हुआ था। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाक रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जॉच शुरू कर दी है। 

शनिवार की सुबह घने कोहरे के चलते ट्रक और ट्रेक्टर की भिडंत हो गयी। खबर है की ट्रैक्टर में लगभग आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जब भिंडत हुई थी तब ट्रक चालक तुरंत ही ग्रामीणों की नजर से ट्रक लेकर भाग गया। हालांकि ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

आपको बता दें की शनिवार की सुबह इतना घना कोहरा था की जिसकी वजह से मार्गों पर कुछ दिखाई नहीं दे रहा था।  जिस कारण कतेहाबाद की तरक से तेज गति से आ रहे ट्रक और बाह की तरक से आ रहे ट्रेक्टर आमने सामने से आगरा बाह मार्ग पर म‌ानिकपुरा गॉव के पास भिड गये। जिसमें ट्रक की टक्कर से ट्रेक्टर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रेक्टर में सवार चालक सहित आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये।

बोर्ड परीक्षाओं की तारीख घोषित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -