ट्राई सीरीज : कल मैदान में उतरते ही भारतीय टीम रच देगी इतिहास
ट्राई सीरीज : कल मैदान में उतरते ही भारतीय टीम रच देगी इतिहास
Share:

भारतीय टीम कल से श्रीलंका में शुरू होने वाली ट्राई सीरीज के लिए श्रीलंका पहुंच चुकी हैं. जहां कल भारतीय टीम का पहला मुकाबला मेजबान श्रीलंका के साथ होगा. यह पहला मौका होगा जब भारतीय टीम 12 साल के टी-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में किसी ट्राई सीरीज में भाग लेगी. भारतीय टीम ने आज तक किसी भी त्रिकोणीय सीरीज में भाग नही लिया हैं. कल मैदान में उतरने के साथ ही भारतीय टीम इतिहास रच देगी. 

इस टी-20 सीरीज में भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश हिस्सा ले रही हैं. टी-20 ट्राई सीरीज के लिए चयनकर्ताओं ने भारतीय क्रिकेट टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली, विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम दिया हैं. साथ ही कई नए चेहरे टीम में शामिल किये गए हैं. जिनमे ऋषभ पंत, दीपक हुडा, वॉशिंगटन सुंदर और विजय शंकर प्रमुख रूप से शामिल हैं. अफ्रीकी दौरे पर टी-20 सीरीज से राष्ट्रीय टीम में वापसी करने वाले सुरेश रैना को भी ट्राई सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया हैं.

कप्तान कोहली की गैरमौजूदगी में टीम की कमान सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को सौंपी गई हैं. जबकि, शिखर धवन को उपकप्तान बनाया गया हैं. ट्राई सीरीज के सभी मैच भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजे खेले जाएंगे. ट्राई सीरीज की शुरुआत कल भारत और श्रीलंका के बीच मैच से होगी. 

डरबन टेस्ट : पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया की जीत

रोनाल्डो ने रचा इतिहास, यह कारनामा करने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बने

वीडियो : ड्रेसिंग रूम के बाहर भिड़े वॉर्नर और डी कॉक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -