शादी के 9 साल बाद पति बन गया औरत, देखकर परिवार रह गया हैरान
शादी के 9 साल बाद पति बन गया औरत, देखकर परिवार रह गया हैरान
Share:

कई बार लोग अपनी ज़िन्दगी में इतना बड़ा फैसला ले लेते हैं जिसे जानकर हर कोई हैरान रह जाता है। ऐसा ही एक फैसला इस शख्स ने भी लिया है जिससे उसकी पत्नी और बच्चे दंग रह गए। दरअसल, ये हैं ब्रिटैन के रहने वाले जेम्स कोहेन, जिन्होंने अपनी शादी के 8 साल बाद इतना बड़ा फैसला लिया। बात दे कि जेम्स और आइरियन ने 2009 में शादी की थी और उनके दो बच्चे भी है जो लड़कियां हैं।

इनकी बड़ी बेटी सेरेन 7 साल की और इलेक्ट्रा 6 साल की है। इनके पिता जेम्स ने ने अपनी शादी के नौ साल बाद अपनाई पत्नी को ये बताया कि वो एक ट्रांसजेंडर हैं। जिसे सुनकर उनकी पत्नी चौंक गयी।

इस पर आइरियन बताती हैं कि 'वे टीवी देख रहे थे, तभी जेम्स उनकी तरफ मुड़े़ और बोले- मैं ट्रांसजेंडर हूं।' और उन्हें ये बात सुनकर हैरानी हुई और बड़ा झटका भी लगा। लेकिन इस पर आइरियन कहती हैं कि वो एक आम मर्द की तरह ही रहते थे उनकी महिला जैसी कोई आदत नहीं थी।

आगे कहती हैं कि 'जेम्स उनके वेडिंग गाउन को पहनने के लिए बड़े उत्सुक थे, लेकिन उस समय उन्होंने इसे मजाक समझा था।' इस पर आपको बता दे कि जेम्स ने अपना नाम बदल कर 'कारा' कर लिया था और एक लड़की की तरह ही रहने लगा।

लेकिन बड़ी बात ये है कि जेम्स के बदल जाने के बाद भी उनकी पत्नी उन्ही के साथ रहती हैं क्योकि वो कहती हैं, 'मैं अब भी जेम्स (कारा) से बहुत प्यार करती हूं, लेकिन फ्रेंड के रूप में। अब वो खुश है और कहती है कि भले ही मैंने अपने पति को खो दिया, लेकिन मेरे लिए फायदे की बात है कि मुझे अपनी बेस्ट फ्रेंड मिल गई है।'

Photos : क्या आपने देखा, प्रेग्नेंट पिता का ये खास फोटोशूट?

Video : देखिए, बीच सड़क पर लापरवाही पड़ सकती है कितनी भारी?

मॉडल से नन बनी सोफिया हयात ने की शादी, देखें Wedding एल्बम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -