भारतीयों को लग्जरी देने की बात पूरी भी की- ट्रंप जूनियर
भारतीयों को लग्जरी देने की बात पूरी भी की- ट्रंप जूनियर
Share:

एक हफ्ते के व्यापारिक भारत दौरे पर आये अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के बेटे डोनाल्ड जॉन ट्रंप जूनियर ने आज पत्रकारों से अपने विचार सांझा किये. उन्होंने कहा कि नोटबंदी से रियल एस्टेट कारोबार को लांग टर्म में फायदा होगा. एक हफ्ते के भारत दौरे में ट्रंप जूनियर ट्रंप ऑर्गनाइजेशन के रियल एस्टेट कारोबार को भारत में प्रसार करने की संभावना तलाश रहे है. इसी साल जनवरी में दिल्ली-एनसीआर में 250 यूनिट वाले ट्रंप टॉवर को लॉन्च किया किया गया है जिसमें एक फ्लैट की औसत कीमत 7.5 करोड़ रुपये है.

ट्रंप जूनियर ने कहा कि उनकी कंपनी को भारतीय बाजार में काफी लंबे समय से भरोसा रहा है. उन्होंने कहा, 'यह हमारे लिए बड़ा बाजार हो सकता है. हमारी सफलता की एक बड़ी वजह यह रही है कि हमने न सिर्फ लग्जरी की बात की है, बल्कि उसे पूरा करके दिया भी है. अब लोगों के पास ज्यादा पैसा है, वे सफल हैं तो उसी तरह की लग्जरी चाहते हैं जैसा कि बाकी दुनिया में है. भारत के पुणे में या दुनिया के अन्य हिस्सों के ट्रंप टावर की बात करें तो वे जबर्दस्त उत्पाद हैं. आप यदि न्यूयॉर्क के स्तर की चीज चाहते हैं, तो उसी हिसाब से पैसा भी खर्च करना होगा.' ट्रंप जूनियर ने कहा कि नोटबंदी से बाजार शॉर्ट टर्म के लिए प्रभावित जरूर हुआ है, लेकिन आखिरकार भविष्य में यह मजबूत होगा.

उन्होंने कहा, 'आप पहले की कहानियां जानते हैं कि किस तरह से रियल एस्टेट में लेनदेन होता था. पूछने पर एक कीमत होती थी, फिर आधिकारिक कीमत और एक वह कीमत जो साइट पर लोग बताते थे. उपभोक्ताओं का भरोसा जगाने के लिए यह सब चीजें खत्म करनी होंगी. शॉट टर्म में इससे नुकसान हो सकता है, लेकिन इससे आखिरकार बाजार मजबूत होगा, काफी गंदे खि‍लाड़ी बाहर हो जाएंगे, काफी ऐसे खिलाड़ी हैं.

नोटबंदी से भविष्य में बाजार मजबूत होगा- जूनियर ट्रम्प

जूनियर ट्रम्प के भारत दौरे के मायने

किस फोन का इस्तेमाल करती है ये मशहूर हस्तियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -