आज से नूबिया Z 17 मिनी अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध !
आज से नूबिया Z 17 मिनी अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध !
Share:

चीनी स्मार्टफोन कंपनी जेडटीई के नूबिया ब्रांड का ने स्मार्टफोन जेड 17 मिनी को आज भारत में लांच कर दिया गया है. नूबिया जेड 17 मिनी स्मार्टफोन अप्रैल माह में अपने घरेलू मार्केट में लांच किया गया था. भारत में नूबिया के इस स्मार्टफोन को उपभोक्ता 19,999 रूपये में खरीद पायेगे. आज यह स्मार्टफोन ईकॉमर्स वेबसाइट अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध होगा. चीनी स्मार्टफोन के द्वारा इस स्मार्टफोन में यूजर के लिए दो वेरिएंट दिए है.

यूजर अपनी आवश्यकता अनुसार वेरिएंट का चुनाव कर सकता है. भारत में दोनों ही वेरिएंट क्रमश: 4 जीबी रेम और स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर तथा 6 जीबी रैम 653 प्रोसेसर वाले वेरिएंट है. यदि आप नूबिया जेड 17 मिनी स्मार्टफोन को खरीदने के इच्छुक है. तो आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ऐमज़ॉन इंडिया और फ्लिपकार्ट विजिट कर सकते है. 
स्मार्टफोन में बैटरी केवल 2950 एमएएच की ही है, जो मल्टी टॉस्किंग के लिए ज्यादा परफेक्ट नहीं है. कैमरा क्वालिटी अच्छी है, पर देखना यह है कि यूज़र्स को कितना पसंद आती है.  

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

ऐसे बचाये आपके डिवाइस को वाइरस अटैक से !

जिओ के खिलाफ एयरटेल की शिकायत हुई ख़ारिज !

फास्टेस्ट मोबाइल इंटरनेट स्पीड के मामले में भारत पीछे, 87 देशो में भारत 79 पर !

मोटो के आने वाले तीन नये स्मार्टफोन एव उनकी कीमतों के खुलासे !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -