मिलने वाला है Jio का धमाकेदार ऑफर, 1 Gbps स्पीड से चलेगा इंटरनेट

मिलने वाला है Jio का धमाकेदार ऑफर, 1 Gbps स्पीड से चलेगा इंटरनेट
Share:

रिलाइंस ने इंटरनेट और फोन के बाद अब जियो फिक्स्ड लाइन ब्रॉडबैंड और टेलीविजन इंडस्ट्री में तहलका मचने की तैयार शुरू कर दी है. अगले साल जियो 30 से ज्यादा सिटीज हाई  स्पीड वाली फाइबर टु होम (FTTH) ब्रॉडबैंड सेवा शुरू करने वाला है. इस सेवा के द्वारा यूज़र्स  को TV के साथ ही इंटरनेट की सुविधा मिलेगी. जिसके साथ 1 जीबीपीएस प्रति सेकंड की प्रीमियम स्पीड मिलेगी.

जियो कम्पनी ने 30 से भी अधिक शहरों में करीब 10 करोड़ से ज्यादा टीवी परिवारों को टारगेट करने की तैयारी की है. खबरों के द्वारा ये पता चला है की फर्स्ट पार्ट में  5 करोड़ परिवारों को ये सुविधा दी जाएगी. जियो ने पहले से ही 3 लाख किलोमीटर से ज्यादा ऑप्टिक फाइबर बिछा दिए है. 

यूज़र्स को प्रीमियम सेवा पर 1 जीबीपीएस प्रति सेकंड की प्रीमियम स्पीड पसंद आ सकती है, जो  सेट टॉप बॉक्स पैकेज का ही एक भाग होगा और इस पर आप ना सिर्फ  टीवी चैनल, हाईएंड गेमिंग, ऑन-डिमांड वीडियो आदि की सुविधा भी पा सकते है. जियो अपने हर एक ग्राहक से  करीब 1,000 से 1,500 रुपए की कमाई की उम्मीद कर रही है. पर अभी तक जियो के द्वारा इस प्लान को लेकर कोई टिप्पणी नहीं मिली है.

वैसे तो अभी जियो मुंबई और दिल्ली में ट्रायल पर मुफ्त में 100 एमबीपीएस स्पीड और 100 जीबी डेटा के साथ इंटरनेट सेवाओं को जांचने का काम कर रही है, कंपनी के द्वारा 4500 रुपए के सिक्योरिटी अमाउंट पर विशेष राउटर दिए  जा रहे है. जिससे बहुत सारे डिवाइस को एक साथ कनेक्ट किया जा सकता है,

 

ZTE Axon ने फोल्ड करने वाले स्क्रीन के साथ लांच किया अपना नया फ़ोन

ओपो सीरीज में आने वाला है ओपो का नया फ़ोन ओपो ऍफ़ 5

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -