न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, चोटिल होकर टेस्ट सीरीज़ से बाहर हुए गेंदबाज़ साउदी
न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, चोटिल होकर टेस्ट सीरीज़ से बाहर हुए  गेंदबाज़ साउदी
Share:

भारत के खिलाफ कानपुर में 22 सितंबर से शुरू होने वाली 3 मैचों की टेस्ट सीरीज़ से पहले ही न्यूज़ीलैंड टीम को बड़ा झटका लगा है, न्यूज़ीलैंड के प्रमुख तेज़ गेंदबाज़ टिम साउदी टखने की चोट के कारण टेस्ट सीरीज़ से बाहर हो गए हैं. साउदी की जगह टीम में जगह लेने के लिए तेज़ गेंदबाज़ मैट हेनरी को बुलाया गया है.

बता दें कि साउदी को बाये टखने में दर्द के बाद सीरीज़ से बाहर रखने का फैसला लिया गया है. हालांकि 16 अक्टूबर से धर्मशाला में शुरू होने वाली 5 मैचों की वनडे सीरीज़ में उनके फिर से टीम के साथ जुड़ने की संभावना है. न्यूज़ीलैंड के कोच माइक हेसन ने बताया कि साउदी 3 मैचों की टेस्ट सीरीज़ के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे, जिसके बाद टखने की चोट के कारण वो पूरी सीरीज़ से बाहर होने से निराश हैं. अब हमारा ध्यान उन्हें अगले 7-10 दिन आराम देने का है जिसके बाद वो फिट होकर वनडे सीरीज़ में वापसी कर सकें.

भारत दौरे पर आई न्यूज़ीलैंड टीम को इस खबर से बड़ा झटका लगा है क्योंकि साउदी न्यूज़ीलैंड टीम के सबसे अनुभवी के गेंदबाज़ हैं. उन्होंने 52 टेस्ट मुकाबलो में 177 विकेट हासिल किए हैं. उनके बाद टीम में 43 टेस्ट खेलने वाले ट्रेंट बोल्ट अनुभव के आधार पर दूसरे नंबर पर हैं.जबकि उनकी जगह भेजे गए 24 वर्षीय प्रतिभाशाली गेंदबाज़ मैट हेनरी ने पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू किया था .उन्होंने अब तक 4 टेस्ट खेले हैं. जिसमें उन्होंने 10 विकेट हासिल किए हैं.

ग्रीनपार्क में फ्री में देखने को मिलेगा इंडिया और न्यूज़ीलैंड मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -