3 साल की  बच्ची को दी ऐसी सजा, हुई मौत
3 साल की बच्ची को दी ऐसी सजा, हुई मौत
Share:

वॉशिंगटनः अमरीका में पुलिस को एक बच्ची का शव मिला है. आशंका जताई जा रही है कि यह शव 2 हफ्ते पहले लापता हुई 3 साल की भारतीय बच्ची शेरीन मैथ्यूज का है. रिचर्डसन पुलिस ने घोषणा की कि उन्हें वेस्ले मैथ्यूज और उसकी पत्नी सिनी मैथ्यूज के घर से करीब आधे मील की दूरी पर एक सड़क के नीचे सुरंग में बच्ची का शव मिला है. पुलिस ने शव की पहचान की पुष्टि नहीं की.

बता दें कि बिहार के नालंदा से 23 जून 2016 में अमेरिकन मैथ्यूज दंपत्ति ने एक बच्ची को गोद लिया था. जिसकी अमेरिका के ह्यूस्टन में मौत हो गई है. दरअसल पिता ने बच्ची को दूध खत्म न करने की सजा देते हुए घर के बाहर पेड़ के नीचे खड़े होने की सजा दी. जब पंद्रह मिनट बाद पिता जब पहुंचा तो बच्ची वहां नहीं थी. 3 साल की बच्ची शेरीन ठीक से बोल भी नहीं पाती थी. 

बच्ची के पिता ने 5 घंटे बाद पुलिस को खबर की, जिससे पिता के खिलाफ लापरवाही का मामला और पुख्ता होता है। पुलिस को बच्ची के घर के पास ही टनल से एक लाश मिली है, जिसे उसकी ही लाश मानकर पुलिस और छानबीन कर रही है।

अमेरिकी मीडिया के मुताबिक ये घटना 7 अक्टूबर सुबह की है. पिता वेसले मैथ्यूज के खिलाफ पुलिस जांच कर रही है। साथ ही इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि बिहार से गोद ली गई बच्ची के साथ कहीं बुरा बर्ताव तो नहीं किया जाता था. बता दें कि बच्चों की परवरिश के मामले में अमेरिकी कानून काफी सख्त है. फिलहाल 2.5 लाख डॉलर के बॉन्ड पर पिता वेसले मैथ्यूज को जमानत दे दी गई है.

 

अफगानिस्तान के राष्ट्रपति दिल्ली पहुंचे

रूस: महिला पत्रकार पर जानलेवा हमला

मिलिए दुनिया के दो सबसे अजीब जोड़ों से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -