मिलिए दुनिया के दो सबसे अजीब जोड़ों से
मिलिए दुनिया के दो सबसे अजीब जोड़ों से
Share:

कभी कभी कुछ अलग करने कि चाह में इंसान कुछ ऐसा कर जाता है जो अपनेआप में थोड़ा अजीब लगने लगता है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही अजीब जोड़ों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने कुछ नया करने के चक्कर में कुछ ऐसा कर दिया जिसे जान सब हैरान रह गए.

दादी की उम्र की औरत से रचा की शादी

'काइल जोंस' नामक यह शख्स 'टॉयबॉय' के नाम से मशहूर है इसके पीछे वजह है उनकी धर्म पत्नी. महज 31 साल की उम्र में इन जनाब ने अपने से करीब 60 साल बड़ी औरत से शादी कर सनसनी मचा दी. हालांकि काइल मानते है कि उनका यह रिश्ता प्यार पर बरकरार है. वे कहते हैं कि मारजॉरी मैक कॉल (91) के साथ उनका रिश्ता बेहद ख़ास है और अच्छा चल रहा है. दुल्हन बानी लाश से की शादी इस शख्स ने वो कर दिखाया जिसने पूरी दुनिया को सोचने पर मजबूर कर दिया.

इन्होने एक मरी हुई औरत से शादी रचा ली

थाईलैंड के चेडिल डेफी नामक इस शख्स की गर्लफ्रेंड की 10 साल पहले एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. जानने वाले बताते है कि डेफी ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने से माना कर दिया था जिसके बाद उसकी मौत हो गयी थी. इसके बाद उन्होंने फैसला किया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड की लाश से शादी करेंगे. साल 2002 में चेडिल ने अपनी गर्लफ्रेंड की लाश से शादी की। बतातें हैं कि इसी दिन उसकी गर्लफ्रेंड का फ्यूनरल भी था.

बेवफा पति की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा तेजी से वायरल

जब अजगर को जिन्दा लील गया किंग कोबरा

Daisy Lowe की इन तस्वीरों को देखकर आपको भी आ जायेंगे पसीने

इनके कारनामे देख आपकी आँखें फंटी की फंटी रह जाएगी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -