कंगारुओं को कंगाल कर देगी तेज गेंदबाज शमी की ये रणनीति
कंगारुओं को कंगाल कर देगी तेज गेंदबाज शमी की ये रणनीति
Share:

इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोदम्मद शमी ने, ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर जैसे धाकड़ बल्लेबाजों को मैदान पर चित्त करने की सारी तैयारी कर ली है. रन चुराने में माहिर इन दोनों ही बल्लेबाजों को रोकने के लिए शमी ने एक ख़ास रणनीति तैयार की है. शमी ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि, 'हमने उनके प्रत्येक बल्लेबाज (विशेषकर स्मिथ और वार्नर) के लिये रणनीति बनाई है. हमेशा नई रणनीति तैयार की जाती है. महत्वपूर्ण उसे मैदान पर लागू करना है'.

गौरतलब है कि, शमी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वन डे मैचों के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है. बता दें की, यह पहला मौका होगा जब शमी इडेन गार्डन में वन डे मैच खेलेंगे. यहाँ 21 सितम्बर को सीरीज का दूसरा मैच खेला जाना है. इडेन गार्डन पर अपना पहला वन डे खेलने को लेकर उत्साहित शमी ने कहा, ‘अपने घरेलू मैदान पर वनडे खेलना गौरव की बात है. मुझे उम्मीद है कि मैं उसे यादगार बनाने में सफल रहूंगा.’

आपको जानकार हैरानी होगी कि, टीम इंडिया के लिए अब तक 49 वन डे मैच खेल चुके इस बंगाली टाइगर ने आज तक अपने घरेलु मैदान पर एक भी वन डे मैच नहीं खेला है. वहीँ श्रीलंका को उसकी ही धरती पर 9 -0 से धूल चटाने के बाद टीम इंडिया के सामने कंगारू टीम है. और इस टीम से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी उम्दा प्रदर्शन की ही उम्मीद है. 

 

वॉर्न ने बताया कैसे फेंकी 'बॉल ऑफ़ द सेंचुरी'

क्या बाप बनने जा रहे है युवराज सिंह!

हिंदी दिवस की बधाई देने में सहवाग से हो गयी गलती, फिर जो हुआ खुद देख लीजिये...

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -