इस हॉटस्पॉट राऊटर से जुड़ सकते हैं 32 यूजर्स
इस हॉटस्पॉट राऊटर से जुड़ सकते हैं 32 यूजर्स
Share:

मुंबई: फ्री डेटा देकर इंटरनेट जगत में क्रांति लाने वाली जियो कंपनी ने अपना नया प्रोडक्ट लांच कर दिया है, Reliance Jio ने अपने JioFi की रेंज बढ़ाते हुए आज नया 4G LTE JioFi हॉटस्पॉट उतारा है, जिसकी कीमत मात्र 999 रु रखी गई है. जो फ्लिपकार्ट एक्सक्लुसिव है. ये एक साल की वारंटी के साथ आता है. जियो का ये नया वाई-फाई राउटर 150Mbps की डाउनलोड स्पीड और 50Mbps की अपलोड स्पीड देगा.

अगर इसके लुक पर बात करें तो यह पुराने JioFi की तरह अंडाकार नहीं है इसे सर्कुलर यानी गोलाकार डिजाइन दी गई है. इस नए मॉडल में पावर की फिजिकल बटन और WPS (वाई-फाई प्रोटेक्टेड सेटअप) का फिजिकल बटन दिया गया है. इसके अलावा इसपर नेटवर्क स्ट्रेंथ और बैटरी इंडिकेटर दिए गए हैं.इस हॉटस्पॉट राउटर से 32 यूजर्स जुड़ सकते हैं. जिसमें से 31 लोग वाई-फाई के माध्यम से तो 1 यूजर यूएसबी के माध्यम से जुड़ सकता है.

कनेक्ट होने के बाद स्मार्टफोन्स पर Jio 4G वॉयस ऐप के जरिए HD वॉयस और वीडियो कॉल्स किए जा सकेंगे. इसके अलावा इसमें ALT3800 प्रोसेसर दिया गया है और ये FDD-Band 3, Band 5 और TDD-Band 40 को सपोर्ट करता है. इसको एक साल की गारंटी के साथ पेश किया गया है.

ऐसे संभालें फेसबुक पर अपना निजी डेटा

सोनी ने लॉन्च किया मिररलेस कैमरा

दिल के दौरे एक पता लगाएगी ये अनोखी घड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -