इस होटल में नहीं है पीएम मोदी के लिए कमरा
इस होटल में नहीं है पीएम मोदी के लिए कमरा
Share:

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक अजीब वाकिये का सामना करना पड़ा जब मैसूर दौरे पर उन्हें यहाँ के सबसे बड़े और प्रतिष्ठित होटल में ठहरने की जगह नहीं मिल सकी. जिसके बढ़ पीएम और उनका काफिला किसी अन्य होटल में रुके. मैसूर के प्रसिद्ध होटल ललित महल पैलेस में सारे कमरे एक शादी समारोह के लिए बुक करा लिए गए थे. इसके कारण मोदी को अन्य होटल में ठहरना पड़ा. खबरों में कहा जा रहा है कि होटल प्रबंधन ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए एक कारोबारी परिवार को शादी के रिसेप्शन का समय बदलने को कहा ताकि यह प्रधानमंत्री के आने से पहले संपन्न हो जाए.

होटल के महाप्रबंधक जोसेफ मथियास ने कहा, 'उपायुक्त कार्यालय के एक अधिकारी प्रधानमंत्री और सुरक्षाकर्मियों सहित उनके स्टाफ के लिए कमरे बुक करने हमारे पास आए थे. लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके क्योंकि ज्यादातर कमरे एक शादी समारोह के लिए बुक थे. मथियास ने कहा कि मोदी कल शाम (रविवार) यहां ऐसे समय आने वाले थे जब शादी का रिसेप्शन था.

उन्होंने कहा कि हमारे पास केवल तीन कमरे उपलब्ध थे जो उनके लिए पर्याप्त नहीं थे. उन्होंने कहा, 'सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए, इतने विशाल स्टाफ के लिए केवल तीन कमरे बुक करना सलाह योग्य नहीं था.' हालांकि जिला प्रशासन ने वैकल्पिक बंदोबस्त किया. मोदी होटल रेडीसन ब्लू में गए जहां वह कल रात और आज ठहरे.

महामस्तकाभिषेक में मोदी

शिवराज को किसने कहा शकुनि मामा ?

देश के लिए मोदी ईमानदार या गुप्ता? : केजरीवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -