शादी के बाद ये टिप्स आती हैं लड़को के काम
शादी के बाद ये टिप्स आती हैं लड़को के काम
Share:

भारतीय संस्कृति में शादी को सबसे पवित्र बंधन के रूप में देखा जाता हैं. ऐसा माना जाता हैं कि केवल दो लोगो को एक अटूट बंधन में बांधने का नाम नहीं हैं बल्कि दो परिवारों जो जोड़कर एक सूत्र बंधन को शादी कहते हैं. कई बार यह देखा गया हैं कि कुछ छोटी-छोटी गलतियों के कारण ये अटूट गठबंधन टूटने की कगार पर आ जाता हैं. लड़कियों को किस तरह से अपनी घर-गृहस्थी की देखरेख करना चाहिए इसकी शिक्षा बचपन से ही मिलती हैं पर इस मामले में लड़को का हाथ तंग होता हैं. नए रिश्ते में बंधने के बाद वो कभी-कभी समझ नहीं पाते कि लड़कियाँ शादी के बाद अपने पति से क्या चाहती हैं, तो आज हम लड़को के लिए कुछ खास टिप्स लाये हैं जो हर लड़की शादी के बाद अपने पति में पाना चाहती हैं और जिसके साथ आप अपनी नई लाइफ की बेहतरीन शुरुआत  कर सकते हैं.

शादी के बाद हर लड़की चाहती है कि उसका पति उसे पूरी आजादी दे और अपने ससुराल के साथ-साथ मायके की जिम्मेदारियों का भी ख्याल रखने देने में उसकी सहायता करें.

लड़को को शादी के बाद लड़की को सरनेम बदलने का नहीं बोलना चाहिए अगर आप ऐसा करते हैं तो इस तरह से आप अपनी बीवी को समान सम्मान देते साथ आपको उसे अपने नाम की पहचान बनाये रखने का बोलना चाहिए .

लड़को को चाहिए कि वो घर और बाहर के छोटे मोटे कामो में अपनी वाइफ का हाथ बटाए. इससे आप दोनों को साथ रहकर  एक-दूसरे को समझने का मौका भी मिलेगा और इन छोटे पलों के साथ प्यार भी बढ़ेगा .

किम ने पार की दुश्मन देश की सीमा, रात को डिनर के बाद करेंगे ये काम

कुत्तों की वजह से खतरे में पड़ी इमरान खान की तीसरी शादी

अपने बालों में बनाएं ये ट्रेंडी हेयरस्टाइल

ईरान परमाणु समझौते से बाहर नहीं आएगा फ़्रांस- राष्ट्रपति मैक्रों

गलतफहमियों के कारण टूट सकता है आपका रिश्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -