अप्रैल में कारों की खरीद पर मिल रहे है ये ऑफर्स
अप्रैल में कारों की खरीद पर मिल रहे है ये ऑफर्स
Share:

नई दिल्ली: कार खरीदने का मन बनाने वाले इस ख़बर को जरूर तवज्जो दें. टाटा मोटर्स अपनी बिक्री बढ़ाने के उद्देश्य से अप्रैल ऑफर लेकर आई है, जिस में टाटा कारों पर भारी छूट दी जा रही है. इतना ही नहीं फोर्ड भी अपनी फिगो और एस्पायर पर कई अच्छे ऑफर लेकर आई है. कंपनी के द्वारा दिए गए ऑफर्स में -

फोर्ड फिगो के पेट्रोल मॉडल पर 30,960 रुपये और इसके डीजल मॉडल पर 31,440 रूपये तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. फिगो की कीमत 5.87 लाख रुपये से लेकर 8.10 लाख रुपये तक जाती है.फोर्ड की सेडान कार एस्पायर के पेट्रोल मॉडल पर 42,183 रुपये तक बचा सकते हैं, जबकि इसके डीजल मॉडल पर 42,837 रुपये तक कैश डिस्काउंट मिल रहा है, इस कार की कीमत 5.67 लाख रुपये से लेकर 8.64 लाख रुपये तक है.

अगर आपसे पास किसी दूसरी कंपनी की कार है तो फिगो पेट्रोल मॉडल पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 21,750 रुपये तक का भी फायदा आपको मिलेगा, वही अगर आपके पास फोर्ड ही कोई कार है और आप फिगो डीजल खरीदने पर एक्सचेंज ऑफर में देना चाहते हैं तो आपको 29,000 रुपये तक का फायदा मिलेगा. इसके आलावा टाटा की बोल्ट, इंडिका,इंडिगो, जेस्ट, सूमो, सफारी स्टॉर्म और हेक्सा पर 30,000 रुपये तक का डिस्काउंट और कुछ मॉडल्स पर 1 रूपए में इश्योरेंस दिया जा रहा है. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत 15,000 रूपए तक की बचत की जा सकती है. इसके अलावा कॉरपोरेट डिस्काउंट के तहत 3000 रूपए तक की बचत भी मिल है. ये सभी ऑफर्स टाटा के 2018 मॉडल्स पर लागू हैं.

 

 

1.47 लाख रुपए सस्ते में खरीदें ये शानदार कार

BMW ने लांच की दो नई सेडान कारें

मर्सेडीज-बेंज ने लांच किया GLS SUV का ग्रैंड एडिशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -