1.47 लाख रुपए सस्ते में खरीदें ये शानदार कार
1.47 लाख रुपए सस्ते में खरीदें ये शानदार कार
Share:

बुधवार को अमेरिका की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी जीप ने अपना इंटरनेशनल जीप 4x4 डे मनाया. जीप डे के मौके पर कंपनी ने भारत में अपनी एसयूवी जीप कंपास (Jeep Compass) पर स्पेशल ऑफर पेश किया है. कंपनी 4 अप्रैल से 30 अप्रैल के बीच इस SUV के टॉप वेरिएंट की खरीद पर शानदार ऑफर उपलब्ध करा रही है. इसे मात्र 50 हजार रूपए में बुक किया जा सकता है. इस ऑफर के साथ एक ख़ास बात यह है कि इसके टॉप वैरिएंट की खरीद पर आपको 1.47 लाख रुपए का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

आपको बता दें कि इसके टॉप मॉडल और शुरूआती मॉडलों के बीच करीब 1.97 लाख रुपए का अंतर है. इस मौके पर कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि जिन ग्राहकों को कम्पास का कोई दूसरा मॉडल भी बुक करना हो तो वो भी इस ऑफर का लाभ उठा सकते है. गौरतलब है कि जीप कंपास के भारतीय बाजार में उतरने के बाद काफी लोकप्रियता हासिल हुई है. कंपनी ने लॉन्चिंग के बाद से इसकी करीब 20 हजार यूनिट्स बेचीं है.

भारतीय बाजार में जीप कंपास के तीन वेरिएंट स्पोर्ट, लॉन्गिट्यूड और लिमिटेड उपलब्ध हैं. कंपनी ने इस कार में 2.0 लीटर का टर्बो डीजल और मल्टी एयर पावरट्रेन इंजन ऑप्शन पेश किया है. वहीं इसमें 1.4 लीटर के टर्बो पेट्रोल इंजन का भी विकल्प पेश किया गया है.

 

BMW ने लांच की दो नई सेडान कारें

मर्सेडीज-बेंज ने लांच किया GLS SUV का ग्रैंड एडिशन

नेनो की वजह से टाटा को घाटा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -