यह उपाए किसी भी लड़की को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए काफी है
यह उपाए किसी भी लड़की को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए काफी है
Share:

यदि आप किसी लड़की से प्रेम करते है किन्तु अपने दिल की बात उससे कहने में आपको कठिनाई होती है. या फिर आप अपने पसंद की लड़की से विवाह करना चाहते है किन्तु वह आप की तरफ ध्यान ही नहीं दे रही है तो आज हम आपको कुछ ऐसे उपाए बताएँगे जिससे आपकी प्रेमिका खुद ही आपके पास आ जायेगी.

शुक्रवार का दिन- यदि आप किसी लड़की से प्रेम करते है और आपने अभी तक अपने प्रेम का इजहार उससे नहीं किया है तो आप अपने प्रेम का इजहार करने के लिए शुक्रवार का दिन ही चुने क्योंकि यही दिन प्रेम का इजहार करने के लिए सबसे उपयुक्त माना जाता है. और यदि शुक्रवार के दिन पूर्णिमा हो तो यह आपके प्रेम को बढ़ाता है.

बांसुरी का दान- आप जिस भी लड़की को प्रेम करते है यदि गुरूवार के दिन उस लड़की का नाम लेकर भगवान् कृष्ण के मंदिर में बांसुरी और पान के पत्ते को एक साथ चढ़ाएं और साथ में ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा मन्त्र का जाप करें. इस क्रिया को करने के कुछ दिन के बाद ही वह लड़की आपसे प्रेम करने लगेगी.

बाल का उपाए- यदि आप जिस लड़की से प्रेम करते है वह किसी दुसरे लड़के के प्रेम में पड़ गई है और आप उसे उस लड़के के चंगुल से छुड़ाकर पुनः पाना चाहते है तो किसी दिन मौका मिलते ही उसका एक बाल तोड़ लीजिये और उस बाल को किसी ऐसी जगह पर रख दें जहाँ किसी की नजर न पड़े. ऐसा करने से आप जिस लड़की को पाना चाहते है वह आपके पास पुनः वापस आ जायेगी. 

 

नौकरी में आ रही किसी भी तरह की परेशानी को ऐसे कर सकते है ख़त्म

इसलिए महिलाओं को हर महीने गुजरना पड़ता है इस मुसीबत से

पाना चाहते है अपने काम में सफलता तो जान लें ये जरुरी बात

भाग्यशाली होते है वे इंसान जिनको मिलते है ये संकेत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -