ये घरेलू टिप्स जो चमका देंगे आपका चेहरा कुछ ही पलों में
ये घरेलू टिप्स जो चमका देंगे आपका चेहरा कुछ ही पलों में
Share:

महिलाएं या फिर लड़कियां जब कंही जाने का प्लान बनाती है। तो सबसे पहले उनके दिमाग उनके मेकअप को लेकर सोंचने लगती है और कम समय में निखार लाने के लिए ब्यूटी पार्लर का सहारा लेती है तो कंही आप भी तो कंही जाने का प्लान तो नहीं बना रही हो अगर ऐसा है तो ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है यहां हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं जिनकी मदद से आप कम समय में निखार पा सकती हैं-

अपने चेहरे को खुबसूरत बनाने के लिए या फिर निखार लाने के लिए आप ठंडे व कच्चे दूध में रूई को डालें और फिर इस रूई से अपने चेहरें को पोंछें और जब यह सूख जाए तो इसे फिर ठण्डे पानी से इसे धो लें। ऐसा करने से आपके चेहरे की गंदी परत हट जाएगी। और चेहरा साफ हो जाएगा।

बर्फ की सहायता से भी आप अपने चेहरे की त्वचा पर चमक पा सकती हैं इसके लिए आप एक  बर्फ का टुकड़ा लेकर हल्के हल्के हाथों से अपने चेहरे पर रगड़े ऐसा करने से आपके चेहरे के रोम छिद्र भर जाएंगे और चेहरा साफ दिखेगा।

इसके अलावा आप एक और घरेलू उपाए कर सकते हैं इसके लिए आप इस्तेमाल की जा चुकी ग्रीन टी को एक उबलते हुए पानी में डालें और एसेंशियल आॅयल की कुछ बूंदें मिलाएं और फिर कम से कम 2 मिनट तक इसकी भाप लें। भाप लेने के बाद ठंडे पानी से अपना चेहरा धो लें।

बालों के पतले की समस्या को दूर करके, करें उन्हे मोटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -