50 हजार के अंदर आते है ये बेहतरीन लैपटॉप्स
50 हजार के अंदर आते है ये बेहतरीन लैपटॉप्स
Share:

अगर आप एक अच्छा और बजट स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे है तो ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी साबित हो सकती है. इनदिनों बाजार में बजट लैपटॉप्स की डिमांड काफी ज्यादा है. आपको 50 हजार तक के कई लैपटॉप आसानी से मिल जाएंगे जिनमे इंटेल कोर i5 प्रोसेसर, फुल HD डिस्प्ले और 2GB तक ग्राफ़िक्स मौजूद होगा. तो चलिए अब आपको बताते है भारत में मौजूद बजट लैपटॉप्स के बारे में. तो आइए इन लैपटॉप्स पर एक नज़र डालते हैं.

Asus R558UR आपके लिए बेस्ट विकल्प साबित हो सकता है. ये 5th जनरेशन और 4GB रैम के साथ उपलब्ध है. इसमें NVIDIA GeForce 930M GPU और 2GB VRAM के दिया गया है.इसमें 15.6 इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है और इसका 1TB स्टोरेज भी बहुत ही बढ़िया है.

HP Pavilion - 15-AY011TX आपके लिए अच्छा लैपटॉप हो सकता है. इसके स्पेसिफकेशंस Asus R558UR से मिलते जुलते हैं लेकिन अन्य बजट लैपटॉप के मुकाबले ये अच्छा है. इसमें इंटेल कोर i5-6200U प्रोसेसर और 4GB रैम दी गयी है और ये 2GB AMD Radeon R5 M430 GPU, डुअल स्पीकर के साथ आता है.

Asus ZenBook UX305CA में मौजूद इंटेल कोर M प्रोसेसर इस लैपटॉप की खास बात है. यह लैपटॉप आसानी से गूगल डॉक्स, माइक्रोसॉफ्ट वर्ड, और आपके रोज़ के कई कामों को सरलता से करने में माहिर है. यह लैपटॉप 13.3 इंच की डिस्प्ले और 1.2 किलो के वज़न के साथ आता है.

 

पेश है 30 हजार से कम के 3 बेस्ट लैपटॉप

पेटीएम ने 'मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान' किया लॉन्च

रात में यू-ट्यूब देखना होगा आरामदायक

धांसू ग्राफिक्स के साथ आता है 'Microsoft Surface Book 2'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -