आपको लम्बे समय तक जवान बनाये रखते हैं ये फल
आपको लम्बे समय तक जवान बनाये रखते हैं ये फल
Share:

बढ़ती उम्र में चेहरे पर झुर्रियां आना स्वाभाविक प्रक्रिया होती है, पर कोई भी महिला अपने चेहरे पर झुर्रियों को देखना पसंद नहीं करती है, और इसीलिए वह झुर्रियों से बचने के लिए महंगे-महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं. जिनके इस्तेमाल से कुछ समय के लिए आपके चेहरे की झुर्रियां छुप जाती हैं, पर इन ब्यूटी क्रीम का असर ज्यादा देर तक नहीं रहता है, और आपके चेहरे की झुर्रियां फिर से नजर आने लगते हैं. पर आज हम आपको कुछ ऐसे फलों के बारे में बताने जा रहे हैं. जिनके सेवन से आप लंबे समय तक जवान रह सकते हैं. 

1- अगर आप झुर्रियों की समस्या को दूर करके ग्लोइंग स्किन पाना चाहती हैं, तो विटामिन सी युक्त फलों का सेवन करें. संतरा, नींबू, चीकू, अंगूर जैसे फलों में भरपूर मात्रा में विटामिन सी मौजूद होता है. यह सभी फल स्किन के लिए बहुत फायदेमंद होते हैं. और आपकी स्किन को लंबे समय तक जवान और चमकदार बनाए रखते हैं. 

2- स्किन में कसाव लाने के लिए दूसरे विटामिंस की भी बहुत जरूरत होती है. जैसे विटामिन बी.डी, और इ झुर्रियों को दूर रखने का काम करते हैं. इन फलों के सेवन से आप लंबे समय तक जवान बने रह सकते हैं. केले और सेब में ये विटामिन भरपूर मात्रा में मौजूद होते हैं. 

 

लड़को के लिए कुछ खास ब्यूटी टिप्स

आपके चेहरे की रंगत को बिगाड़ सकते हैं केमिकल युक्त रंग

जानिए क्या है चॉकलेट फेशियल के फायदे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -