ये चार तरह के लोग प्यार में कभी नहीं होते असफल
ये चार तरह के लोग प्यार में कभी नहीं होते असफल
Share:

जीवन में जहां निश्चितता है तो वहीं अनिश्चितता भी होती है, जहां सफलता होती है वहीं असफलता भी होती है। लेकिन अगर प्रेम कि बात करें तो यहां कुछ लोग ऐसे भी होते है जो प्रेम में कभी असफल नहीे होते। जी हां कुछ लोगों को बिना मेहनत के ही मन चाहा प्यार मिल जाता है। और कुछ लोग लाख कोशिश करने के बाद भी मन चाहा प्यार नहीं पा पाते। आज हम आपसे कुछ इसी विषय पर चर्चा करने वाले हैं जिसमें हम जानेंगे कि किस प्रकार के लोग कभी भी अपने प्रेम में असफल नहीं होते है।

1  सम्मान : जो पुरुष स्त्री और प्रेमिका को सम्मान की नजरों से देखता है।  जीवन में उनके महत्त्व और भागीदारी को समझता है ऐसा  पुरुष कभी रिश्तो में असफल नहीं होता। 

2  पर स्त्री गमन :  पुरुष जो अन्य स्त्री को वासना की नजरों से नहीं देखता  और केवल अपनी पत्नी या प्रेमिका के प्रति विश्वास रखता है ऐसा पुरुष भी कभी प्रेम में असफल नहीं होता। 

3  सुरक्षा : सबसे महत्वपुर्ण बात यह है कि जिस स्त्री से पुरुष प्रेम करे या पत्नी रूप में जिसे साथ रखे उसके सुरक्षा और अन्य आवश्यकताओं  का  पूरी तरह निर्वाह भी उसी पुरुष का दायित्व है। 

4  शारीरिक सुख : जो  पुरुष अपनी स्त्री को शारीरिक और भावनात्मक रूप से संतुष्ठ रखता है ऐसे पुरुष का प्रेम सम्बन्ध सदैव मजबूत बना रहता है।

 

9 मुखी रूद्राक्ष के ऐसे फायदे जान आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा

यह खबर पढ़ने के बाद आप भी शुरू कर देगें इस रंग का जूता पहनना

अराधना करते समय आखिर क्यों जलाई जाती है अगरबत्ती?

कुत्तों के बारे में यह रोचक बातें आपको हैरान कर देगी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -