हॉनर 7X और हॉनर 8 प्रो स्मार्ट फ़ोन के ये फीचर्स है खास
हॉनर 7X और हॉनर 8 प्रो स्मार्ट फ़ोन के ये फीचर्स है खास
Share:


स्मार्टफोन की मांग तो लगातार बढ़ रही है और साथ ही साथ स्मार्टफोन में सुरक्षा फीचर्स की मांग भी बढ़ती जा रही. हर कोई चाहता है कि उसकी निजी जानकारियां सुरक्षित रहे. स्मार्टफोन के इन्ही सुरक्षा फीचर्स में एक खास फीचर है फिंगरप्रिंट फीचर. 

इन्ही सुरक्षा फीचर्स के साथ आता है हॉनर 8 प्रो. इस फोन में 6 जीबी की रैम आपको मिलती है और 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है.  फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी और बढ़ाया जा सकता है. इस स्मार्ट फोन को आप खरीदना चाहते है तो इसे 18,499 रुपये की कीमत चुका कर खरीद सकते हैं. हॉनर 7X  फोन में 5.7 इंच का क्यूएचडी स्क्रीन दी गई है. फोन की बैटरी क्षमता की बात की जाए तो इसमें 4000 एमएएच की बैटरी पावर है.    

हॉनर 7 एक्स में भी फिंगरप्रिंट फीचर के साथ ही और भी बहुत से खास फीचर मिलते है. इस स्मार्टफोन में 4 जीबी की रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. खास बात ये है कि इस फोन को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. हॉनर 7 एक्स स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट वर्जन पर काम करता है. अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो फोन में 32जीबी स्टोरेज के साथ आप इसे 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं .

एयरटेल लाया 50 रुपये में 4G डाटा प्लान

23 अप्रैल को लॉन्च होगा असूस का यह बेहतरीन स्मार्टफोन...

इन 3 तरीकों से खोजें अपना खोया फोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -