इन चीटियों से होते है देवतागण प्रसन्न
इन चीटियों से होते है देवतागण प्रसन्न
Share:

ऐसा माना जाता है की शक्कर, आटा और भी ऐसी चीज़े है जिसे चीटियों को खिलाने से हमारे ऊपर की बाधा नष्ट हो जाती है. वास्तु शास्त्र में इन अलग अलग रंगों की चीटियों का अलग अलग महत्व है. अगर इन अलग अलग रंगों की चीटियाँ हमारे घर में दिखाई पड़ती है तो इनका प्रभाव भी वैसा ही पड़ता है. इन चीटियों को उनकी मन पसंद चीज़ खिलाने से देवतागण भी प्रसन्न रहते है. तो आज हम इन अलग अलग चीटियों का महत्व जानेंगे.

ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक चीटियों को शुभ माना जाता है काली चीटी को विष्णु भगवान का रूप माना गया है और इन काली चीटियों को शनिदेव जी का आधिपत्य प्राप्त है. इसलिए इन चीटियों को चावल का आटा खिलाना चाहिए और अगर हो सके तो आटे में शक्कर मिलाकर खिलाना चाहिए. शुभ माना जाता है.

नारियल के सूखे भूरे में थोड़ी सी चीनी मिलाकर चींटियों को डाल दें, ऐसा करने से अगर आपके घर में नकारात्मक शक्तियों का वास है तो वो ख़त्म हो जायेगी, और घर में सकारात्मकता ऊर्जा प्रवेश करती है.

बादाम के पाउडर में चीनी मिलाकर चींटियों को खिलाएं ऐसा करने से नौकरी को लेकर चल रही परेशानियां खत्म हो जाती है, नौकरी न मिल पाना, अपनी नौकरी से संतुष्ट न होना आदि सभी धीरे धीरे कम होने लगेगी, यही नहीं इस उपाय से अगर आपके ऊपर कर्जा भी धीरे धीरे ख़त्म हो जाएगा.

अगर राहू और केतु आपकी कुंडली पर हावी है तो आपको भूने हुए आटे में चीनी मिलाकर चींटी को खिलाना चाहिए, ऐसा करने से अगर किसी व्यक्ति पर साढ़े साती भी चल रही है तो उसका भी प्रभाव कम होता है.

 

यह नियम जो कभी नहीं आने देंगे आपके घर पर भूकंप

जानिये ननद भाभी के रिश्ते में नोंक झोंक का कारण

अगर विवाह में आ रही है अड़चन, तो हो जायेगी दूर

जानिये शास्त्र के अनुसार योग्य संतान प्राप्ति के नियम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -