ये हैं दुनिया के दिग्गजों के हमशक्ल
ये हैं दुनिया के दिग्गजों के हमशक्ल
Share:

ये हैं दुनिया के सबसे बड़ी हस्तियों के हमशक्ल जिन्हें देखकर हर कोई चकित रह जाये कि असली कौनसा और नकली कौनसा खैर आइये आपको मिलवाते हैं दुनिया के कुछ बड़े चेहरों से जिन्हें देखकर आप असली वाले पर संशय करने लगोगे. 

 डॉनल्ड ट्रंप और किम जोंग, हम साथ साथ हैं


अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप और उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन तो पता नहीं कब मिलेंगे. लेकिन उनके हमशक्लों ने दक्षिण कोरिया में हुए शीत ओलंपिक खेलों में लोगों का खूब मनोरंजन किया.

कॉपी नंबर 1


उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग उन की तरह दिखने वाले कई लोग इन दिनों सोशल मीडिया पर मशहूर हो रहे हैं. ये लोग अपने बाल और पहनावा भी बिल्कुल उन्हीं के जैसा रखते हैं.


मोदी और रामदेव


भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योग गुरु रामदेव से मिलते जुलते चेहरों वाले भी कई लोग मिल जाते हैं. खास कर चुनावी मौसम में होने वाली रैलियों में उन्हें खास तौर से देखा जाता है.

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा


आ गए ना पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा याद. वैसे इन जनाब का नाम इल्हाम अनास है और वे इंडोनेशिया के हैं. पेशे से फोटोग्राफर हैं, लेकिन कई लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए उतावले रहते हैं.

स्टालिन, क्लिंटन और मैर्केल


रूसी शासक स्टालिन, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन और जर्मन चांसलर अंगेला मैर्केल. तीनों एक साथ. नहीं. ये तो (बाएं से) लोथार वंडरलिश, स्टेफान टोमासी और सुजाने क्नोल हैं. तस्वीर 2005 की है.

फिर से मैर्केल
जर्मन शहर ल्यूबेक की रहने वाली और चांसलर मैर्केल की हमशक्ल सुजाने क्नोल राजनीति में दिलचस्प भी रखती हैं. हालांकि वह मैर्केल की पार्टी सीडीयू नहीं, बल्कि सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी एसपीडी की सदस्य हैं.

 

व्लादिमीर पुतिन


रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ताकत और दबंगई के प्रतीक हैं. वैसे यहां आप उन्हें नहीं, बल्कि उनके एक हमशक्ल को देख रहे हैं. तस्वीर रूस में 2013 में हुई वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप के दौरान ली गई.

क्वीन एलिजाबेथ?


17 जून 2000 को यूरो कप में इंग्लैड और जर्मनी के बीच फुटबॉल मुकाबला था. तभी वहां ब्रिटेन की महारानी क्वीन एलिजाबेथ की एक हमशक्ल ने पहुंच कर कई लोगों को हैरान कर दिया.

पोप जॉन पॉल द्वितीय


यह है इटली का एक स्ट्रीट आर्टिस्ट जिसने खुद को पोप जॉन पॉल द्वितीय के रंग रूप में ढाला हुआ है. यह तस्वीर अप्रैल 2014 की है जब पोप जॉन पॉल और पोप जॉन 23वें को संत घोषित किया गया था.

photos : काफी हॉट हैं जय भानुशाली की पत्नी

इन मुल्कों में खाया जाता है सबसे ज्यादा मीट

नीरव मोदी से हुई 7,638 करोड़ रुपये की वसूली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -