सोए हुए युवक के मुह में घुस गई नागिन, और फिर हुआ कुछ ऐसा
सोए हुए युवक के मुह में घुस गई नागिन, और फिर हुआ कुछ ऐसा
Share:

क्या आपने कभी सुना है की ऐसा हुआ हो। एक व्यक्ति जो अपने घर में चैन की नींद निकाल रहा हो, और अचानक उसके मुँह में नागिन घुस जाए, सोचिए तब क्या होगा ? सोचकर ही आपको ऐसा लगेगा की क्या बात कर रहे हो, ऐसा भी कभी हो सकता है।

लेकिन हम आपको बता रहे है ऐसा हुआ है। यह खबर है इंदौर की जहां परदेशीपुरा में रहने वाला एक व्यक्ति विनोद सूर्यवंशी जिनकी उम्र 28 वर्ष है, उन्हें गंभीर हालात में मां रामप्यारी बाई के साथ बुधवार रात को एमवायएच पहुँचाया गया। दरअसल हुआ यूँ की वह घर में मुंह खोलकर सो रहा था। की अचानक मुँह में एक फीट लंबी नागिन गिर पड़ी। नागिन सीधे मुंह में घुसी, युवक झल्लाया, लेकिन कुछ समझ नहीं पाया। उसे गुस्सा आया और नागिन का मुंह ही खा गया। बाद में उसे अस्पताल ले गए तो वह स्वस्थ था।

सूत्रों से पता चला है की है कि वह एक पेट्रोल पंप पर काम करता है। दोपहर में 3 बजे वह शराब पीकर घर आया और फिर सो गया। उसने बताया है कि मेरा घर कच्चा है और ऊपर टीन शेड लगी है। मेरा मुँह खुला हुआ था। तभी अचानक एक नागिन सीधे मेरे मुह में आकर गिर गयी। मैं कुछ समझ नहीं पाया , मैंने सोचा कुछ भी हो खा जाओ। मैंने उसे खाया और सो गया। थोड़ी देर बाद मेरी माँ आई उन्होंने मेरे मुह में खून लगा देखा तो वह चिल्लाने लगी। मेरे पास में मरी हुई नागिन पड़ी हुयी थी। माँ ने मुझे उठाया। मैं उठा तो मुझे उल्टियां हुयी जिसमे नागिन का मुँह मेरे मुँह से निकली।

मैं उस वक्त बेसुध था। माँ मुझे सीधे एक बाबा के पास लेकर गयी , उस बाबा ने मुझे नामक चटाया और एक धागा मेरे हाथ में बांधा। फिर मुझे अस्पताल ले जाया गया। पुलिस भी मुझे ढूंढती रही। डॉक्टर ने मुझे इंजेक्सन लगाए में ठीक हो गया।

Pre-Wedding Shoot के लिए इन्होंने उठाया बड़ा खतरा ,देखिये तस्वीरें

जानिये : क्या सच में होते है भूत प्रेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -