Pre-Wedding Shoot के लिए इन्होंने उठाया बड़ा खतरा ,देखिये तस्वीरें
Pre-Wedding Shoot के लिए इन्होंने उठाया बड़ा खतरा ,देखिये तस्वीरें
Share:

शादी के पहले प्री वेडिंग शूट तो सुना ही था। वेडिंग फोटोज को यादगार बनाने के लिए खूबसूरत लोकेशंस में फोटो शूट करवाते हैं। लेकिन कुछ लोगों का खूबसूरत जगह पर फोटो शूट करवाना शायद उन्हें पुराना लगा होगा। इसलिए इन्होंने अपने वेडिंग शूट को परफेक्ट बनाने के लिए उठाया जोखिम। हालांकि, जान जोखिम में डालने के बाद इन कपल्स की विश हो गई पूरी। आज हम आपको बातें वाले हैं ऐसे ही क्रेजी लोगों के बारे में जिन्होंने ऐसा रिस्की फोटो शूट करवाया है।

* फोटो के लिए लगा दी दुल्हन के कपड़े में आग - इस ब्राइड ने अपनी वेडिंग फोटोशूट के लिए मेडिटेरियन सी के किनारे को चुना। एरिक सिमन ने ब्राइड के कपड़ों में आग लगाई और फोटो क्लिक की गई।

* एक्टिव वोल्केनो पर एकदूजे के हुए कपल - मारिया मोलिना और रिड टिमर एक्टिव वोल्केनो के किनारे पर शादी की थी।

* फोटोशूट के लिए चुनी 350 फीट गहरी खाई - क्रिस्टी सुलकोस्की और केविन कोलेमन ने अपनी वेडिंग फोटोज शूट करने के लिए चुना न्यू हैम्पशायर के वाइट माउंटेंस को। उनके नीचे 350 फीट गहरी खाई थी।

* वेडिंग में लग गई आग - US के ऑरेगॉन में हो रही शादी को अचानक आग लगने की वजह से बीच में ही रोकना पड़ गया। कपल ने बिना घबराए शादी की रस्में पूरी की। इतना ही नहीं, शादी के बाद उनके वेडिंग फोटोग्राफर जोश न्यूटन ने आग और धुंए के बीच उनकी परफेक्ट वेडिंग फोटो क्लिक की।

* कपल, खूबसूरत लोकेशन और Tornado - कनाडा के एक कपल ने अपनी वेडिंग फोटो को परफेक्ट बनाने के लिए खतरनाक मौसम की भी परवाह नहीं की। फोटो में कपल के ठीक पीछे टोर्नाडो साफ दिखाई पड़ रहा है।

* भीगने से पहले करवाया फोटोशूट - हेलेन नाइट और ओवेन चैन की शादी के दिन मौसम ने दगा दे दिया। इस फोटो के क्लिक किये जाने के थोड़ी देर बाद ही आंधी ने पुरे वेडिंग का माहौल खराब कर दिया।

* अचानक हुई बारिश ने किया ऐसा मैजिक - ऑस्ट्रेलिया के साउथ वेल्स के कपल जेसिका गोवर और निक की शादी के दिन सुबह से ही बादल छाये थे। उनके वेडिंग फोटोग्राफर थॉमस स्टीवर्ट ने रिसेप्शन के समय हो रही बारिश में इस कपल को पोज देने के लिए मनाया।

* दे रहे थे पोज, उसके बाद हुआ ये हाल - कैलिफोर्निया के जिना पगेट और सर्गियो कैपोज्जि समुद्र के किनारे अपनी वेडिंग फोटोज के लिए पोज दे रहे थे। पर तभी एक बड़ी लहर ने आकर दोनों को ढंक लिया। उनकी वेडिंग फोटोग्राफर बेलिंडा मेबेरी ने दोनों के इस कैंडिड मोमेंट को कैप्चर करके उनके लिए यादगार फोटोज क्लिक की।

टिप लेने का अनोखा तरीका

इन चीजों का इस्तेमाल करते हैं तांत्रिक काले जादू के लिए

योग ने ही सिखाया इन्हें रेप के बाद ज़िन्दगी जीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -