50 लाख में बिके इस खिलाड़ी की बीवी हैं मशहूर एंकर
50 लाख में बिके इस खिलाड़ी की बीवी हैं मशहूर एंकर
Share:

साल 2018 में IPL के 11वें सीजन का आयोजन होना हैं. और इसके लिए नीलामी की प्रक्रिया अपने अंतिम दौर में हैं. खिलाड़ियों की नीलामी का सिलसिला बेंगलुरु में जारी हैं. कल पहले दिन विदेशी खिलाड़ियों में बेन स्टोक्स को राजस्थान ने 12.5 करोड़ रु में खरीदा. वहीं, राहुल को पंजाब और मनीष को हैदराबाद ने 11-11 करोड़ रु में खरीदा. आज दूसरे दिन की नीलामी प्रक्रिया बेंगलुरु में जारी हैं. 

कल की तरह आज भी कई खिलाड़ियों पर जमकर धन की बरसात की गई. परन्तु, एक ऐसा क्रिकटर भी है जो केवल 50 लाख रु में अपने बेस प्राइस पर ही बक गया. इस खिलाड़ी का नाम है...स्टुअर्ट बिन्नी जिनकी वाइफ एक मशहूर टीवी एंकर हैं. स्टुअर्ट की पत्नी का नाम मयंती लैंगर हैं. खास बात तो यह हैं कि, जब IPL नीलामी में मयंती लैंगर के पति स्टुअर्ट की बोली लग रही थी, तब वे स्टार स्पोर्ट्स चैनेल पर एंकरिंग कर रही थीं.

आपको बता दे कि, मयंती टीवी पर फुटबॉल और क्रिकेट की एंकरिंग के लिए पहचानी जाती हैं. उनके पति स्टुअर्ट को इस बार बेस प्राइस पर ही खरीदा गया हैं. उन्हें इस बार IPL में वापसी कर रही राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा हैं. उनका बेस प्राइस 50 लाख रु हैं.

एक कान से ही सुन पाता हैं 18 साल का ये करोड़पति क्रिकेटर

अफ्रीका के ख़िलाफ़ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान

IPL Auction: अपनी कीमत से 22 गुना महंगे बिके ये खिलाड़ी

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -