मगरमछ को चीरकर निकाला कुछ ऐसा कि उड़ गए सबके होश
मगरमछ को चीरकर निकाला कुछ ऐसा कि उड़ गए सबके होश
Share:

इंडोनेशिया में शुक्रवार को एक 20 फुट लंबे मगरमच्छ के पेट के अंदर आदमी का पैर और हाथ मिले जिसे देखकर सब लोग दंग रह गए. कुछ दिनों पहले बोर्नियो में एक व्यक्ति की लाश पानी के ऊपर तैरती हुई मिली थी और उसके कुछ अंग गायब मिले थे. इंडोनेशियन पुलिस का कहना है कि यह अंग उसी व्यक्ति के हो सकते हैं.

गौरतलब है कि इंडोनेशिया के बोरनियो में 36 वर्षीय एंडी एसो एरांग दो दिन पहले क्लैम्स पकड़ने के लिए घर से निकले थे. कई घंटो बाद जब वो घर नहीं लौटे तो पुलिस ने उनकी छानबीन शुरू की. पुलिस को एंडी की लाश कालीमंथन में नदी में तैरती हुई मिली. सबसे हैरानी की बात थी कि उनके शरीर से एक हाथ और एक पैर गायब था. पुलिस को शक हुआ कि वो किसी मगरमच्छ का शिकार हुए हैं. जिस इलाके में एंडी क्लैम्स पकड़ने गए थे वहां बड़ी संख्या में मगरमच्छ रहते हैं.

पुलिस अधिकारियों ने पास में ही एक मगरमच्छ को पकड़कर जब उसका पेट चीरा तो वो खुद भी दंग रह गए. मगरमच्छ के पेट से एक हाथ और एक पैर मिला है जो एंडी का कहा जा रहा है. पुलिस के चीफ टेडी रिस्तिवान ने कहा, 'मगरमच्छ के पेट से एक हाथ और एक पैर मिला है और हमें यकीन है कि वो गुमशुदा व्यक्ति का है.'  एंडी एसो एरांग की पत्नी ने कहा, 'खाना लेने निकले थे' मृत व्यक्ति की पत्नी ने कहा कि वो घर से खाने का इंतजाम करने निकला था किसे पता था कि उसका ये अंजाम होगा. इंडोनेशिया में सलाना कई लोग मगरमच्छ का शिकार होते हैं. पाम ऑयल प्लांटेशन के कारण वहां के जंगल खत्म हो रहे हैं जिससे वन्य जीव और इंसान काफी करीब आ गए हैं.

सेना के उच्च सुरक्षा वाले इलाके में पत्रकार की बेरहमी से हत्या

सुहागरात की यह बात,हमेशा रहेगी याद

एक नाम के ढेरों उम्मीदवार से वोटर कंफ्यूज, जाने आगे क्या हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -