क्रिकेट के सटीक भविष्यवक्ता ने विराट को लेकर कही ये बात

Mar 13 2018 03:49 PM
क्रिकेट के सटीक भविष्यवक्ता ने विराट को लेकर कही ये बात

क्रिकेट को लेकर सटीक भविष्यवाणी के लिए मशहूर ज्योतिषी नरेन्द्र बुंदे एक बार फिर अचंभित करने वाली घोषणाएं की है इस बार उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस साल भी इंटरनेशनल क्रिकेट में नये मानदंड कायम करना जारी रखेंगे और ऐसा विज्ञापन करार करने वाले है जिसे भारतीय खेल और इंटरनेशनल क्रिकेट में सुना भी नहीं गया है. उनकी ताजा भविष्यवाणी यह है कि कोहली 2025 तक टी20 विश्व कप और वनडे विश्व कप का विजेता बनने के साथ सचिन तेंदुलकर के सौ शतकों के रिकार्ड को तोड़ देंगे.

बु्ंदे ने कहा, ‘अब तक मेरी सारी भविष्यवाणी सही रही है. मैं देख सकता हूं कि विराट 2025 तक टी20 और वनडे विश्व कप का खिताब जीतने के साथ तेंदुलकर के सौ शतकों के रिकार्ड को तोड़ सकते है.’उन्होंने कहा, ‘विराट इस साल बड़ी इंडॉर्समेंट डील करेंगे जैसा मार्क मैस्करेनहास के वर्ल्डटेल ने सचिन तेंदुलकर के साथ किया था. लेकिन इस करार में उन्हें तेंदुलकर से बहुत बड़ी रकम मिलेगी.’ तेंदुलकर 1990 के दशक में जब शानदार प्रदर्शन कर रहे थे, तब मैस्करेनहास ने सिलेब्रिटी मैनेजमेंट के मायने बदलते हुए इस क्रिकेट सितारे के साथ करोड़ों रुपये का करार किया था. बुंदे से कई क्रिकेटर सलाह ले चुके है जिसमें सौरव गांगुली, मुरली कार्तिक, एस. श्रीसंत, ज़हीर खान, गौतम गंभीर और सुरेश रैना शामिल हैं.

पिछले साल जब लोग सीमित ओवरों में महेंद्र सिंह धोनी के स्थान पर सवाल उठा रहे थे तब नागपुर के इस ज्योतिषी ने कहा था कि 36 साल के धोनी इंग्लैंड में 2019 में होने वाले विश्व कप में खेलेंगे. दिग्गज सचिन तेंदुलकर की चोट से वापसी, भारत रत्न सम्मान, पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की वापसी और 2011 विश्व कप जीत की भी सही भविष्यवाणी की थी. इस बार नरेंद्र ने कहा है कि विराट की कप्तानी में टीम इंडिया का विदेशी धरती पर सफलता हासिल करने का समय आ गया है. 

35 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने किया संन्यास का एलान

कोहली की आक्रामकता पर गांगुली का सटीक बयान

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में इस कारण नहीं खेल सकेगी इंडीज टीम

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App