जनेऊधारी और भगवाधारियों का इलीट क्लब बन चुका है: ओवैसी
जनेऊधारी और भगवाधारियों का इलीट क्लब बन चुका है: ओवैसी
Share:

नई ​​दिल्लीएक चैनल को दिए गए अपने इंटरव्यू में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (आइएमइएम) नेता और आंध्र प्रदेश के हैदराबाद सीट से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने देश में चल रहे अहम मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखे. साथ ही अपने बयान में ओवैसी ने पक्ष और विपक्ष दोनों पार्टियों पे निशाना साधा. अपने बयान में ओवैसी ने चार जजों के विवाद, ट्रिपल तलाक, अल्पसंख्यकों पर हो रहे हमले, जनेऊधारी-भगवाधारी पर बात की.

जजों पे बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि ये एक गंभीर मुद्दा है, इस पर विशेष ध्यान देना चाहिए, अफ़सोस हमारी हुकूमत को अब तक लोकतंत्र की कोई फ़िक्र ही नहीं. अल्पसंख्यकों के मुद्दे पर ओवैसी ने कहा कि मुस्लिमों पर हमले होते है, सरकार सख्त कार्यवाही नहीं करती. इससे उन लोगो में डर का सन्देश जाता है जो देश के लिए अच्छा नहीं है. मैं डर की सियासत नहीं करता, मैं उम्मीद की राजनीति करता हूँ. डर की राजनीति सिर्फ वही कर सकता है जिसके पास हुकूमत होती है.

तीन तलाक के मुद्दे पर ओवैसी ने कहा कि मैं मुसलमानों का नेता नहीं बन रहा हूँ. लेकिन सरकार और जनता के बीच जो खालीपन है उसे भरना जरुरी है. आप देखिए देश में पद्मावती जैसी एक मामूली फिल्म पे कितना बड़ा विवाद होता है और फिल्म बंद करवा दी जाती है, सरकार कभी इन मुद्दों पर बैठक नहीं करती न जनता को उनके सवालों का कोई जवाब मिलता है.

जनेऊधारी और भगवाधारियों का इलीट क्लब बन चुका है. इनमें न तो मुस्लिम शामिल है न दलित. मैं दोनों को एक प्लेटफार्म में लाने की कोशिश कर रहा हूँ. राहुल गाँधी पे निशाना साधते हुए ओवैसी कहते है राहुल गांधी गुजरात में मोहब्बत की बड़ी-बड़ी बातें कर रहे थे लेकिन असलियत कुछ और ही है. जब कर्नाटक में कांग्रेस की हुकूमत है फिर क्यों मुझे वहां बोलने से रोका जाता है. क्या ये मेरा अधिकार नहीं है? जब मैं देश की सबसे बड़ी पंचायत संसद में बोल सकता हूँ तो कर्नाटक में क्यों नहीं. 

 

कैबिनेट मंत्री ने दिया इस्तीफा

नीतीश कुमार ने केबिनेट बैठक में लिए अहम फैसले

नीतीश कुमार करेंगे पवन ऊर्जा से रोजगार को रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -