दुल्हन ने कर दिया शादी से इन्कार, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
दुल्हन ने कर दिया शादी से इन्कार, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

शादि को होते हुए तो आपने खूब देखा है लेकिन होती हुई शादी को रूकते हुए बहुत ही कम देखा जा सकता है एक ऐसा ही अजीब मामला सामने आया है जहां पर एक दुल्हन ने जयमाला के समय शादी करने से साफ मना कर दिया। और जब आपको इसका कारण मालूम पड़ेगा की इस वजह से दुल्हन ने शादी के लिए मना कर दिया तो आपके भी होश उड़ जाएंगे।

हापुड में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है यहां पर छिद्दा सिंह ने अपनी बेटी राधा की शादी जनपद मेरठ के गांव निवासी पवन कुमार के बेटे पंकज के साथ तय कर दिया। लेकिन जब दोनो की शादी का समय था तो अचानक ही दुल्हन ने शादी के लिए मना कर दिया। दरअसल यह पूरा मामला महंगी साड़ी और कीमती जेवर न होने के कारण हुआ। लेकिन इस बार दुल्हन ने शादी के लिए मना कर दिया। संपूर्ण घटना में दुल्हन ने फेरे लेने के बाद ही शादी से मना कर दिया।

शादी से मना करने का कारण और कुछ नही बल्कि दुल्हन के लिए मंहगी साड़ी और जेवर लड़के द्वारा न लाये जाने के कारण उसने शादी के लिए मना कर दिया। शादी की खुशियां पलभर में मायूसी में बदल गई और दुल्हन पक्ष के लोगों ने बारातियों के साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी। इतना ही नहीं मामला इतना ज्यादा गरमा गया की दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे पक्ष के लोगों को बंदी बना लिया और समझौता करवाया।

जयललिता को भारत रत्न देने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -