थामस एवं उबेर कप  का नेतृत्व साइना और प्रणय को
थामस एवं उबेर कप का नेतृत्व साइना और प्रणय को
Share:

नई दिल्ली : बैंकाक में 20 से 27 मई तक होने वाले बीडब्ल्यूएफ थामस एवं उबेर कप के आगामी सत्र में भारतीय टीम का नेतृत्व ओलंपिक पदक विजेता साइना नेहवाल और दुनिया के आठवें नंबर के खिलाफ एचएस प्रणय करेंगे.

आपको बता दें कि पुरुष चैंपियनशिप थामस कप के एकल वर्ग में एशियाई चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता प्रणय, दुनिया के 18 वें नंबर के खिलाड़ी बी साई प्रणीत, युवा समीर वर्मा और जूनियर वर्ग में दुनिया के चौथे नंबर के खिलाड़ी लक्ष्य सेन कोर्ट पर उतरेंगे.जबकि दूसरी ओर उबेर कप के एकल वर्ग में 2018 राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता साइना के अलावा उभरती प्रतिभा वैष्णवी जक्का रेड्डी, साई कृष्णा प्रिया, अनुरा प्रभु और वैष्णवी भाले भी चुनौती पेश करेंगी.

थामस कप के युगल वर्ग की जिम्मेदारी सुमित रेड्डी और मनु अत्री की अनुभवी जोड़ी के अलावा श्लोक रामचंद्रन और एमआर अर्जुन तथा संयम शुक्ला और अरूण जार्ज की जोड़ी पर रहेगी.वहीं उबेर कप के महिला युगल वर्ग में भारतीय चुनौती जे मेघना, पर्विशा राम, प्राजक्ता सावंत और संयोगित घोरपड़े पर रहेगी. यहां यह बताना उचित है कि थामस कप में फ्रांस के खिलाफ भारत अपने खेल का आगाज करेगा . इसके बाद आस्ट्रेलिया और चीन से मुकाबला करेगा.जबकि दूसरी ओर उबेर कप में पिछली बार की कांस्य पदक विजेता भारतीय टीम कनाडा के खिलाफ अभियान शुरू करने के बाद आॅस्ट्रेलिया और जापान से भिड़ेगी.

यह भी देखें

इंडियन नेशनल ने ओपन क्लब फुटबॉल लीग में दर्ज की जीत

भारतीय फुटबॉल टीम जाएगी जापान में खेलने

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -