टेलीग्राम ऐप का लेटेस्ट फीचर हुआ अपडेट
टेलीग्राम ऐप का लेटेस्ट फीचर हुआ अपडेट
Share:

नई दिल्ली. वॉट्सएप को टक्कर देने के लिए पहले पेटीएम ने अपना इनबॉक्स फीचर लॉन्च किया अब इस सिलसिले को जारी रखने के लिया टेलीग्राम ऐप भी अपना नया फीचर ले कर आ रहा  है. टेलीग्राम ऐप अपने फीचर्स के जरिए इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सएप का कड़ा कॉम्पिटीशन दे रहा है.

टेलीग्राम ऐप के वर्जन 4.5 पर कुछ और नए फीचर्स शामिल किए गए हैं. इन नए फीचर्स में यूजर्स एक साथ कई तस्वीरें भेजी जा सकेंगी और एक बार में 10 वीडियो को भेजा जा सकेगा. 

टेलीग्राम ब्लॉग के अनुसार, इस अपडेट में सेव मैसेज फीचर भी शामिल किया गया है. इस फीचर के जरिए यूजर्स जरुरी मैसेज को बुकमार्क कर सेव कर सकते हैं, जो पर्सनल क्लाउड स्टोरेज में में जाकर सेव हो जाएंगे. वॉट्सएप की तरह टेलीग्राम पर भी पिन मैसेज फीचर लाया गया है, जिसमें ग्रुप एडमिन में मैसेज को पिन किया जा सकेगा. आईओएस के लिए टेलीग्राम ऐप को रीडिजाइन किया गया है.

अगर आप टेलीग्राम ऐप यूजर हैं, लेकिन आपको अभी तक अपडेट नहीं मिला है, तो प्लेस्टोर पर जाकर आप अपडेट डाउनलोड कर सकते हैं. बता दें कि इस समय वॉट्सएप मैसेजिंग ऐप पूरी दुनिया में सभी चैटिंग ऐप्स में टॉप पर बना हुआ है. टेलीग्राम ऐप के इंडिया में बहुत ज्यादा यूजर्स नहीं हैं, लेकिन कई देशों में टेलीग्राम ऐप भी काफी पॉपुलर है. 

फेसबुक का यह नया फीचर देगा OLX और Quikr को टक्कर

ये नियम तोड़े तो Twitter हटा देगा 'ब्लू टिक'

Whatsapp पर जानें, कहां घूम रहा है आपका पार्टनर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -