बच्चे के साथ पुलिस की ये तस्वीर हो रही वायरल, जानें मामला
बच्चे के साथ पुलिस की ये तस्वीर हो रही वायरल, जानें मामला
Share:

दुनिया में अच्छे लोग कम ही बचे हैं ये आप जानते ही होंगे. हर दिन कोई न कोई बुरी खबर सुनकर आपका भी लोगों से भरोसा उठ गया होगा. किसी भी काम के लिए हम एक दूसरे पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि किसी के मन में क्या हो ये कोई नहीं जनता. लेकिन इन सब से हटकर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो दूसरे के लिए अच्छे हैं और भरोसेमंद भी. जी हाँ, आज हम आपको ऐसी ही फोटो बता रहे हैं जिसे देखकर आप भी मान जायेंगे.

इन Gay पेंग्विन ने की अजीब हरकत सुनकर रह जायेंगे दंग

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें एक पुलिस वाला एक छोटे से बच्चे को खिलाता हुआ दिखाई दे रहा है. ये मामला तेलंगाना का है जहां पर पुलिस विभाग में बतौर हेड कांस्टेबल है. पुलिस वाले ने जिस बच्चे को पकड़ा हुआ है उसका नाम मुजिबुर रहमान है.

आपको ये जानकर ख़ुशी होगी कि इस बच्चे की माँ परीक्षा देने आई थी. यह तस्वीर महबूब नगर में मौजूद के एक कॉलेज में ली गई जब वहां पुलिस भर्ती के लिए परीक्षा ली जा रही थी. इस बच्चे की माँ भी वहीँ थी लेकिन वो अपने बच्चे को अंदर नहीं ले पाई. 

बीच क्लास में चला पॉर्न वीडियो, स्टूडेंट्स ने दिए ऐसे रिएक्शंस

आप देख ही सकते हैं किस तरह इस पुलिस वाले ने बच्चे को संभाल रखा है जिसे देखकर पूरा सोशल मीडिया उनकी तारीफ कर रहा है. हेड कांस्टेबल रहमान ने जब महिला को आश्वासन दिया कि वह बच्चे का ख्याल रखेंगे तो बेफिक्र होकर बच्चे की मां परीक्षा देने चली गई. इसकी खूबसूरत तस्वीर आईपीएस अधिकारी रीमा राजेश्वरी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

यह भी पढ़ें...

इस देश में शोक सभा में बुलाई जाती है कॉल गर्ल्स

चीन के हजारों लोग समुद्र में रहने को हुए मजबूर, वजह हैरान करने वाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -